Wait What! पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ एक ही फ्रेम में हैं हेमा मालिनी की बेटियां? ये तस्वीर हो रही है वायरल
Advertisement

Wait What! पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ एक ही फ्रेम में हैं हेमा मालिनी की बेटियां? ये तस्वीर हो रही है वायरल

Dharmandra With Prakash Kaur: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों का मानना है कि सनी दोओल और बॉबी देओल के अलावा जो दो बच्चियां हैं वो धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी की बेटियां ईशा देओल और आहना देओल हैं.

 

Wait What! पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ एक ही फ्रेम में हैं हेमा मालिनी की बेटियां? ये तस्वीर हो रही है वायरल

Dharmandra Prakash Kaur Family Photo: फादर्स डे के मौके पर तमाम सेलेब्स ने अपने पापा को सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें पोस्ट कर उन्हें विश किया. ऐसे में काफी सारे सेलेब्स की उनके पापा के साथ दिलचस्प तस्वीरें सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. ऐसी ही एक तस्वीर पोस्ट कर दी है अभिनेता बॉबी देओल ने. दरअसल, फादर्स डे पर बॉबी देओल ने सालों पुरानी बचपन के दिनों की फैमिली फोटो इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की और धर्मेंद्र को विश किया. 

तस्वीर में दो बच्चियों को देख कंफ्यूज लोग

बॉबी देओल का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और नेटिजंस को काफी कंफ्यूज कर रहा है. दरअसल, तस्वीर में धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर और बच्चों के साथ दिखाई दे रहे हैं. ऐसे लोगों को लग रहा है कि तस्वीर में सनी दोओल और बॉबी देओल के अलावा जो दो बच्चियां हैं वो धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी की बेटियां ईशा देओल और आहना देओल हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

ये हैं दोनों बच्चियां

दरअसल, ये सिर्फ लोगों का कंफ्यूजन हैं. इस तस्वीर में धर्मेंद्र, प्रकाश कौर, सनी देओल और बॉबी देओल के साथ उनकी दोनों बहनें हैं. सनी देओल और बॉबी देओल की बहनों का नाम अजीता और विजेता है. धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के चार बच्चे और इस फैमिली फोटो में सभी एक साथ दिखाई दे रहे हैं. सालों पुरानी ये यादें इस फैमिली के साथ-साथ इनके फैंस के लिए भी बेहद खास हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी देओल ने भी किया विश

इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है, ''पापा मेरा प्यार, मेरी दुनिया, आपका बेटा होने पर बहुत धन्य महसूस करता हूं. हैप्पी पापा डे.'' बॉबी द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं. बता दें कि बॉबी देओल के साथ-साथ सनी देओल ने भी पापा को प्यारी तस्वीरों के साथ फादर्स डे विश किया था. इसके साथ ही सनी और बॉबी देओल अकसर धर्मेंद्र के साथ अपनी शानदार यादें शेयर करते रहते हैं. 

Private Photos: जरा सी उम्र में बॉयफ्रेंड के साथ गाड़ी में इंटीमेट हो रही थी इस स्टार की बेटी, हद से ज्यादा कोजी तस्वीरें वायरल

ब्रालेस अंदाज में मॉर्निंग वॉक पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, हैरान लोग बोले- मास्क दो पहन लिए लेकिन...

fallback

हरनाज कौर संधू का फैशन सेंस देख पकड़ लेंगे सिर! मिस यूनिवर्स के होंठ देख हैरान हुए लोग

fallback

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news