Dream Girl 2 Box Office: रक्षाबंधन पर भी कायम रहा 'पूजा' का जादू, 100 करोड़ी बनने से अब इतने कदम दूर!
Advertisement
trendingNow11848937

Dream Girl 2 Box Office: रक्षाबंधन पर भी कायम रहा 'पूजा' का जादू, 100 करोड़ी बनने से अब इतने कदम दूर!

Ayushmannn Khurrana Movie: आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर से पूजा बनकर अपना जादू बिखेर दिया है. फिल्म ने रिलीज के छठे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर खूब मोटी कमाई की है. रिपोर्ट्स की मानें तो बुधवार को ड्रीम गर्ल 2 ने 8 करोड़ की कमाई की है. 

ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Ayushmann Khurrana Dream Girl 2 Total Collection: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर से बड़े पर्दे पर पूजा बनकर ऐसा जलवा दिखाया कि बॉक्स ऑफिस पर तो डंका ही बज गया है. गदर 2 की आंधी में अपने पैर जमाते हुए आयुष्मान खुराना (Ayushmannn Khurrana) की फिल्म ने छठे दिन भी मोटी कमाई कर डाली है. और अब  ड्रीम गर्ल 2 का टोटल कलेक्शन का आंकड़ा 60 करोड़ के करीब पहुंच गया है. 

ड्रीम गर्ल 2 का कलेक्शन है कमाल!

गदर 2 की ताबड़तोड़ कमाई के बीच आयुष्मान खुराना (Ayushmannn Khurrana Movie) की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने अपने पैर जमा लिए हैं. और रिलीज के 5 दिनों में ही 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. पांच दिनों में 52 करोड़ की कमाई करने के बाद अब ड्रीम गर्ल 2 ने छठे दिन भी रिकॉर्ड सेट कर डाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयुष्मान खुराना की फिल्म ने छठे दिन 7.75 करोड़ का कलेक्शन किया है. और अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 59.75 करोड़ हो गया है. क्रिटिक्स का ऐसा मानना है कि हफ्ते के आखिरी तक फिल्म 100 करोड़ी हो जाएगी. 

बनी आयुष्मान के करियर की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो महज 6 दिनों में 60 करोड़ का आंकड़ा छूकर ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2 Box Office) एक्टर आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल हो गई है. अगर फिल्म इसी स्पीड से बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई करती रही तो ड्रीम गर्ल एक्टर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन जाएगी. बता दें, आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल जो साल 2019 में आई थी, उसका टोटल कलेक्शन 142.26 करोड़ रहा था. ड्रीम गर्ल 2 को अपने पहले पार्ट जितनी कमाई करने के लिए अभी एक लंबी छलांग लगानी होगी. 

Trending news