Alia Bhatt Pregnant: आलिया की प्रेग्नेंसी पर इस कंपनी ने किया मजाक, शर्म से पानी हो जाएंगे रणबीर कपूर
Advertisement

Alia Bhatt Pregnant: आलिया की प्रेग्नेंसी पर इस कंपनी ने किया मजाक, शर्म से पानी हो जाएंगे रणबीर कपूर

Ranbir Alia Pregnant: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी के तीसरे महीने में ही प्रेग्नेंसी का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया है. ऐसे में ड्यूरेक्स कंपनी ने भी इस स्टार कपल को बेहद मजेदार अंदाज में बधाई दी है.

Alia Bhatt Pregnant: आलिया की प्रेग्नेंसी पर इस कंपनी ने किया मजाक, शर्म से पानी हो जाएंगे रणबीर कपूर

Durex Condom Funny Reaction On Ranbir Alia Pregnant: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मे शादी के तीसरे महीने में भी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ फैंस के साथ शेयर कर दी है. ऐसे में दुनिया भर से कपल के फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. इसी बीच कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स (Durex) ने भी कपल को बेहद मजेदार अंदाज में बधाईयां दी हैं. ड्यूरेक्स का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

आलिया की प्रेग्नेंसी पर Durex का ट्वीट

दरअसल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  को बधाई देने के लिए ड्यूरेक्स ने रणबीर कपूर के गाने 'चन्ना मेरे आ' का इस्तेमाल किया है लेकिन इसमें मजेदार ट्विट्स लगा दिया है. ड्यूरेक्स मे ट्वीट किया, "महफिल में तेरी हम तो क्लियरली नहीं थे... बधाईयां". अब ड्यूरेक्स का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों की हंसी थमने का नाम नहीं ले रही हैं. 

शादी पर भी किया था मजेदार पोस्ट 

ड्यूरेक्स ब्रांड ने आलिया और रणबीर की शादी पर भी इसी अंदाज में पोस्ट कर उन्हें बधाई दी थी. 14 अप्रैल को आलिया-रणबीर ने सात फेरें लिए थे. उनकी शादी पर ड्यूरेक्स ने फनी पोस्‍ट कर कपल को खास अंदाज में बधाई दी थी. उस वक्त ड्यूरेक्स ने पोस्‍ट किया था और लिखा था,' रणबीर और आलिया.. महफिल में तेरे, हम न रहे जो, फन तो नहीं है.'

fallback

लोगों ने की तारीफ 

कंडोम कंपनी के इस मजेदार अंदाज लोगों को बहुत भा रहे हैं. लोगों ने बधाई के इस खास अंदाज के लिए ड्यूरेक्स के सोशल मीडिया मैनेजर की तारीफ की. एक यूजर ने लिखा कि आखिर ऐसी मार्केटिंग कैसे कर लेते हो? किसी ने लिखा कि कंटेंट राइटर को प्रमोशन मिलता चाहिए. लोगों को कंडोम ब्रांड के ये अंदाज खूब भा रहा है.

Bedroom Secret: मिलिंद सोमन ने खोले बेडरूम सीक्रेट्स, बोले- अभी भी 26 साल छोटी पत्नी से ज्यादा...

fallback

Actress Early Pregnancy: आलिया ही नहीं ये हीरोइनें भी हो गई शादी के कुछ दिनों बाद प्रेग्नेंट, एक ने तो बेबी बंप छुपाकर लिए सात फेरे

fallback

Ranbir Alia Unseen Photos: प्रेग्नेंसी का ऐलान करते ही सामने आ गईं रणबीर-आलिया की ये अनदेखी तस्वीरें

fallback

Trending news