एकता कपूर की 'नागिन' फिर कर रही है टीवी पर वापसी, कुछ ऐसा होगा अंदाज
Advertisement
trendingNow1532248

एकता कपूर की 'नागिन' फिर कर रही है टीवी पर वापसी, कुछ ऐसा होगा अंदाज

 एकता कपूर के इस शो ने मौनी रॉय को हिट एक्ट्रेस की सूजी में शामिल कर दिया और मौनी का बॉलीवुड डेब्यू भी काफी हद इस शो की वजह से ही हुआ. 

एकता कपूर का शो 'नागिन' (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : टीवी शोज की क्वीन एकता कपूर जिस शो पर हाथ रख देती हैं उसका हिट होना कोई नहीं बात नहीं है. ऐसा ही एकता का हिट शो 'नागिन' फिर से सीजन 4 के साथ वापसी कर रहा है. कुछ दिन पहले ही 'नागिन' के तीसरे सीजन का रैपअप शूट किया गया था. एकता कपूर के इस शो ने मौनी रॉय को हिट एक्ट्रेस की सूजी में शामिल कर दिया और मौनी का बॉलीवुड डेब्यू भी काफी हद इस शो की वजह से ही हुआ. 

एकता ने अपने इस शो के सीजन का प्रोमो भी लॉन्च कर दिया है. वहीं एकता ने अपनी 'नागिन' की स्टारकास्ट के साथ कुछ फोटोज शेयर किए थे. 

'नागिन' लुक में छाईं करिश्‍मा तन्‍ना, शेयर की शूटिंग लोकेशन की PHOTOS

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

When nagin 1 n 2 met nagin3 n shivanyaaaaaaaa descended on earth again ! Biggest eps in d nagin universe! Show me d ‘money sorry mauni sorry mani’

A post shared by Erkrek (@ektaravikapoor) on

बता दें कि 'नागिन' के पहले सीजन में मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी की जोड़ी छोटे पर्दे पर हिट हुई थी. वहीं दूसरे सीजन में मौनी रॉय के साथ टीवी के हॉट शॉट करणवीर बोहरा की जोड़ी को भी फैंस ने काफी पसंद किया था. 'नागिन' के तीसरे सीजन में पूरी स्टारकास्ट बदली हुई नजर आई. इस सीजन में तीन एक्ट्रेस को नागिन के रोल में दिखाया गया जिसमें से सुरभि ज्योति, अनीता हंसनंदानी और करिश्मा तन्ना ने लीड रोल प्ले किया था. अब देखना मजेदार होगा कि चौथे सीजन में लीड 'नागिन' का रोल कौन प्ले करेगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

 

Trending news