स्मृति ईरानी को मिला दोस्त एकता का साथ, चुनाव में जीत के लिए दीं शुभकामनाएं

एकता कपूर ने स्मृति ईरानी की जीत की शुभकामना अभी से दे डाली है. एकता ने मुंबई में एक कार्यकम में स्मृति ईरानी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि हिम्मत ए मर्दा तो मदद ए खुदा.  

स्मृति ईरानी को मिला दोस्त एकता का साथ, चुनाव में जीत के लिए दीं शुभकामनाएं
स्मृति ईरानी अपनी दोस्त और सोल सिस्टर एकता कपूर के साथ (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ लोक सभा चुनाव में उतरी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ फिल्म निर्माता एकता कपूर खड़ी हो गयी हैं. एकता कपूर ने स्मृति ईरानी की जीत की शुभकामना अभी से दे डाली है. एकता ने मुंबई में एक कार्यकम में स्मृति ईरानी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि हिम्मत ए मर्दा तो मदद ए खुदा. स्मृति ईरानी उत्तर प्रदेश के अमेठी लोक सभा सीट से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं. 

स्मृति साल 2014 में अमेठी सीट से राहुल से चुनाव हार गयी थीं, लेकिन इस बार स्मृति, राहुल गांधी को कड़ी टक्कर दे रही हैं. बॉलीवुड से एकता कपूर का साथ स्मृति ईरानी को हौसला देगा. 

स्मृति ईरानी के साथ उनके शो पर काम कर चुके बिग बॉस के एक्स प्रतियोगी करणवीर बोहरा ने जी न्यूज़ से हुई खास बातचीत में कहा था कि शो के दौरान स्मृति अपने घर का खाना पैक करके हमारे लिए लाती थी. करणवीर आगे कहते हैं कि सेट पर सब उन्हें मां की तरह ही ट्रीट करते थे. करणवीर ने दिल से उन्हें बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने जैसे टीवी पर सबका दिल जीता है, वैसे ही वह जनता का साथ जीत लेगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें