Entertainment News (29 January): सलमान के 'पंगे' से लेकर ऋतिक की मम्मी के डांस तक, पढ़ें 5 खबरें
Advertisement

Entertainment News (29 January): सलमान के 'पंगे' से लेकर ऋतिक की मम्मी के डांस तक, पढ़ें 5 खबरें

नई दिल्ली : सलमान खान (Salman Khan) ने फैन के साथ बदतमीजी करके फंस गए हैं तो वहीं 'पंगा' (Panga) बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही, जिसके बाद कंगना की बहन ने ट्वीट किया है. साथ ही ऋतिक रोशन की मम्मी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : सलमान खान (Salman Khan) ने फैन के साथ बदतमीजी करके फंस गए हैं तो वहीं 'पंगा' (Panga) बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही, जिसके बाद कंगना की बहन ने ट्वीट किया है. साथ ही ऋतिक रोशन की मम्मी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. 

बॉक्स ऑफिस पर 'पंगा' की खस्ता हालत पर कंगना की बहन ने ट्वीट कर कही ऐसी बात

'पंगा' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन गिर रहा है, जिसके बाद कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट करके फिल्म की डायरेक्टर अश्विनी का हौंसला बढ़ाया है. (क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर)

फैन से 'बदतमीजी' का VIDEO वायरल होने के बाद गोवा में सलमान की हो सकती हैं No Entry

सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फैन का मोबाइल छीन लेते हैं. इसके बाद NSUI ने सलमान से माफी की मांग की है. (क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर)

VIDEO: रिलीज होते ही छाया 'Malang' का नया गाना 'फिर ना मिलें कभी', मिले लाखों व्यूज

दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की आगामी फिल्म 'मलंग (Malang)' का नया सॉन्ग 'फिर ना मिलें कभी' रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है. (क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर) 

शाहरुख की बहन नूरजहां का निधन, अक्सर 'किंग खान' से टेलीफोन पर बातें करती थीं

शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहां ( Noor Jehan) का पाकिस्तान के पेशावर में निधन हो गया है. नूरजहां के पति आसिफ बुरहान ने खुलासा किया कि नूर मुंह के कैंसर से पीड़ित थीं. वह 52 साल की थीं. (क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर)

'घुंघरू' गाने पर जमकर थिरकीं ऋतिक रोशन की मम्मी

ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह राजस्थानी डांस करते दिख रही हैं. (क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news