ईशा गुप्ता ने पहनी ऐसी स्कर्ट कि हो उठेंगे बेचैन, वीडियो देखने से पहले संभाल लें दिल
Advertisement
trendingNow11059425

ईशा गुप्ता ने पहनी ऐसी स्कर्ट कि हो उठेंगे बेचैन, वीडियो देखने से पहले संभाल लें दिल

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का एक बोल्ड वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ऐसी स्कर्ट पहनी है कि वो खुद को ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बचाती नजर आ रही हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं. अपनी बोल्ड अदाओं से वो अक्सर सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने हुस्न से फैंस को घायल करने का बीड़ा उठाया है. ईशा गुप्ता का एक बोल्ड वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक बेहद हॉट ड्रेस में फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. 

  1. ईशा गुप्ता का बोल्ड वीडियो
  2. वीडियो हुआ वायरल

ईशा का वीडियो

अब ईशा (Esha Gupta)  एक बार फिर से अपने फैंस को मदहोश करती नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद बोल्ड और हॉट दिख रही हैं उनकी अदाएं लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है. उनका एटीट्यूड वाकई कमाल का है. ईशा का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल  हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

बिकिनी वीडियो हुआ वायरल

'जन्नत 2' की इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी तस्वीरें भी खूब शेयर की हैं. उन्होंने अपने अकाउंट पर प्रिंटेड बिकिनी में अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया था जो कि जमकर वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह बेहद हॉट लग रही हैं. यह वीडियो बाथरूम के भीतर का है और इसमें ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.

ईशा के बारे में

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के इंस्टाग्राम पर आपको ऐसी ही कई हॉट तस्वीरें मिल जाएंगी.  यूपी के ग्रेटर नोएडा में जन्मी और अपने सोशल मीडिया पोस्ट और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने अपने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बयान दिया था. उनका कहना था कि एक प्रोड्यूसर के साथ सोने से मना करने पर उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था. उन्होंने अभिनय करियर की शुरुआत इमरान हाशमी के साथ फिल्म जन्नत 2 से की थी. इसके बाद वह रुस्तम, पलटन और बादशाहों जैसी फिल्मों में दिखीं. 

यह भी पढ़ें- जंगल में बिकिनी पहन नहाती दिखी 'तारक मेहता' की पुरानी सोनू, वीडियो देख मचल जाएगा मन!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news