इस एक्ट्रेस ने बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए शेयर की तस्वीर, लोगों ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शंस
Advertisement

इस एक्ट्रेस ने बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए शेयर की तस्वीर, लोगों ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शंस

फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ काम कर चुकीं एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने बेटी के साथ एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है जो इंटनरेट पर जमकर वायरल हो रही है. उनकी फोटो पर फैंस ने ऐसे-ऐसे रिएक्शंस दिए हैं.

एवलिन शर्मा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने तुषान भिंडी के साथ शादी के बाद फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है लेकिन वह सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. इन दिनों एवलिन (Evelyn Sharma) अपना ज्यादातर वक्त परिवार के साथ बिता रही हैं. इस बीच एवलिन (Evelyn Sharma) ने अपनी बेटी के साथ एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है जो इंटनरेट पर जमकर वायरल हो रही है.

  1. एवलिन ने ब्रेस्टफीडिंग कराते शेयर की फोटो
  2. फैंस ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शंस
  3. इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर

बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराते शेयर की फोटो

एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर पति तुषान और बेटी के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अब उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिमसें वह अपनी बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराती नजर आ रही है. वह नन्हीं बच्ची को दूध पिलाते हुए कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रही हैं. उनकी इस तस्वीर को बहुत पसंद किया जा रहा है और फैंस कमेंट सेक्शन में खूब प्यार बरसा रहे हैं. 

यूजर्स ने खूब बरसाया प्यार

एक यूजर ने लिखा, दुनिया की सबसे सुरक्षित जगह है. बेबी कितनी क्यूट है. आप दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं. हमेशा ऐसा ही प्यार करें. दूसरे ने लिखा, क्यूट बेबी. किसी ने कमेंट किया, खूबसूरत मां. वहीं एक और यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ये दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है. इस तरह यूजर्स एवलिन (Evelyn Sharma) की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

कौन हैं एवलिन शर्मा के पति

गौरतलब है कि एवलिन (Evelyn Sharma) साल 2021 के नवंबर में एक बेटी की मां बनी हैं और उन्होंने पति तुषान के साथ मिलकर बेटी का नाम Ava रखा है. एवलिन (Evelyn Sharma) और तुषान ने शादी से पहले एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया था. तुषान ऑस्ट्रेलिया बेस्ड डेंटल सर्जन हैं. दोनों की मुलाकात एक ब्लाइंड डेट पर हुई थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो एवलिन (Evelyn Sharma) ने कई फिल्मों मे काम किया है जिनके नाम 'ये जवानी है दीवानी', 'यारियां', 'मैं तेरा हीरो', 'हिंदी मीडियम', 'जैक एंड दिल', 'किस्सेबाज' और 'साहो' शामिल हैं.

ये भी पढ़े: Bhabi Ji Ghar Par Hai के तिवारीजी कई फिल्मों में बिखेर चुके हैं जलवा, इन बड़े सितारों संग किया काम

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news