तमिल फिल्मों के मशहूर अभिनेता राधा रवि ने थामा BJP का हाथ

राधा रवि ने अपने करियर की शुरुआत एक थिएटर आर्टिस्ट के रूप में की थी, वह अब भी खुद को नाटकों से जोड़ते हैं. 

तमिल फिल्मों के मशहूर अभिनेता राधा रवि ने थामा BJP का हाथ
बीजेपी ज्वाइन करने से पहले राधा रवि द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के सदस्य भी रह चुके हैं.

नई दिल्ली: तमिल फिल्मों और टीवी के मशहूर अभिनेता राधा रवि (Radha Ravi) बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए हैं. राधा रवि को बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सदस्यता दिलाई है. बता दें, बीजेपी ज्वाइन करने से पहले राधा रवि द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के सदस्य भी रह चुके हैं. राधा रवि ने अपने करियर की शुरुआत एक थिएटर आर्टिस्ट के रूप में की थी, वह अब भी खुद को नाटकों से जोड़ते हैं. जब वह 9वीं कक्षा में थे तो उन्होंने एक तमिल नाटक में जूलियस सीजर की भूमिका निभाई थी.

थिएटर के लिए के लिए दोस्तों ने की थी मदद
अपने नए कॉलेज के दिनों के दौरान, उनके दोनों दोस्तों जेलानी और रफी ने उन्हें थिएटर के लिए अपने जुनून को आगे बढ़ाने में मदद की थी. उन्होंने वीके रामासामी मंडली, एमआरआर वासु मंडली, टीके चंद्रन मंडली और यूएए मंडली के लिए प्रदर्शन किया. 1980 में, उन्होंने अपनी खुद की मंडली नादिकवेल थिएटर शुरू किया. 

उन्होंने 1975 में अभिनेता भारथी के पिता द्वारा निर्मित एक कन्नड़ फिल्म 'रागसिया रथिरी (Ragasiya Rathiri)' के जरिए अपनी अभिनय करियर की शुरुआत की थी के लिए था. दिग्गज अभिनेता कमल हासन की सिफारिश करने के बाद उन्हें पहली बार तमिल फिल्म 'मनमाथलेई (Manmathalelai)' में काम करने का मौका मिला था. बता दें, इसी साल मार्च में अभिनेत्री नयनतारा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने पर राधा रवि को पार्टी से अस्थाई रूप से निलंबित कर दिया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें