रजनीकांत के स्वागत के लिए पागल हुए मुंबई के फैंस, रात 2 बजे से होगा रिलीज का जश्न
Advertisement
trendingNow1472972

रजनीकांत के स्वागत के लिए पागल हुए मुंबई के फैंस, रात 2 बजे से होगा रिलीज का जश्न

'2.0' की सफलता के लिए फैंस कर रहे हैं पूजा, हवन, सुबह 7 बजे के शो के लिए पहुंचेंगे रात 2 बजे 

रजनीकांत के स्वागत के लिए पागल हुए मुंबई के फैंस, रात 2 बजे से होगा रिलीज का जश्न

मुंबई: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्में उनके फैंस के लिए किसी पूजा से कम नहीं है. और यही वजह है कि जब भी तलाइवा यानी रजनीकांत की फिल्में रिलीज होती है, तो उनके फैंस बड़ी ही गर्मजोशी से उसका स्वागत करते हैं. इस बार भी इससे ऐसा ही कुछ अलग होने वाला है. फैंस ने जोर-शोर से तैयारियां कर रखी है, अपने फेवरेट सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 के भव्य स्वागत की. आपको बताते हैं किस तरह का होगा यह कार्यक्रम....

आधी रात से ही होगा जमावड़ा 
मुंबई के आईमैक्स वडाला थिएटर में सबसे पहला शो सुबह 7:00 बजे का होगा. लेकिन फैंस की भीड़ उनका प्यार देर रात 2:00 बजे से ही शुरू हो जाएगा, यानी कि आज रात से फैंस की भीड़ थिएटर के बाहर खड़ी हो जाएगी इकट्ठा होने लगेगी. कार्यक्रम की रूपरेखा इस प्रकार है.

fallback

स्टेच्यू के साथ होगी रथयात्रा 
सुबह 5 बजे रजनीकांत के बड़े स्टेच्यू के साथ रथ यात्रा होगी. जिसके बाद पूजा की जाएगी. अजमेरा गेट से साइंस नासिक बैंड के साथ नाचते गाते हुए खुद को पूरी तरह से रजनीमय किए हुए पहुंचेंगे.

इसके अलावा कुछ महिलाएं साइंस वैदिक पानी से अजमेरा गेट से लेकर वडाला थिएटर तक स्पेशल पूजा करते हुए पहुंचेंगी. इन्हें विश्वास है कि इस पूजा के बाद रजनीकांत की फिल्म सफलता के सारे पैमाने पीछे छोड़ देगी. 
महाआरती भी होगी. वैदिक पानी से पहुंचने के बाद स्टैचू का अभिषेक किया जाएगा. उसके बाद फूलों की वर्षा होगी और फिर एक बार महाआरती की जाएगी. गौरतलब है कि साउथ इंडिया में ऐसी महाआरतियां किसी बड़े मुकाबले और यज्ञ के पहले और बाद में करने की प्रथा है. 

fallback

45 मिनट पहले से बजेंगे ढ़ोल-नगाड़े 
रिलीज के पूरे 45 मिनट पहले यह जश्न अपने चरम पर होगा. सुबह 6 बजकर 45 मिनट पर पटाखे और ढोल नगाड़े के साथ-साथ जमकर नाचेंगे और अपने फेवरेट सुपरस्टार को उनकी फिल्म के लिए ढेर सारी बधाइयां और विशेज देंगे.

उम्मीद है इस पूरे कार्यक्रम में डेढ़ हजार से भी ज्यादा रजनीकांत के फैंस हिस्सा लेंगे. आपको बता दें कि इस कार्यक्रम की जानकारी और टिकट्स तलाइवा के बने हुए अलग-अलग फैन क्लब ने जारी की है और एक नया इतिहास रचने की तैयारी न सिर्फ तलाइवा बल्कि उनके फैंस भी कर चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news