close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फरहान अख्तर ने वोटर्स से आज की प्रज्ञा ठाकुर को वोट न करने की अपील, उड़ा मजाक...

फरहान अख्तर ने आखिरी चरण के चुनाव पर पोस्ट करते हुए वोटर्स से अपील की है कि भोपाल में सोच-समझकर चुनाव करें और साध्वी प्रज्ञा को वोट न देने की बात कही है. फरहान के इस ट्वीट के बाद से यूजर्स ने एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

फरहान अख्तर ने वोटर्स से आज की प्रज्ञा ठाकुर को वोट न करने की अपील, उड़ा मजाक...
फरहान अख्तर (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर ट्विटर पर एक पोस्ट करके बुरा फंस गए हैं. फरहान अख्तर ने आखिरी चरण के चुनाव पर पोस्ट करते हुए वोटर्स से अपील की है कि भोपाल में सोच-समझकर चुनाव करें और साध्वी प्रज्ञा को वोट न देने की बात कही है. फरहान के इस ट्वीट के बाद से यूजर्स ने एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कुछ यूजर्स ने फरहान से पूछा है कि क्या उनका नशा उतर गया है तो वहीं कुछ ने फरहान से पूछा है कि कौन सा सस्ता नशा करते हो भाई? 

फरहान ने ट्वीट पोस्ट पर लिखा कि प्रिय भोपाल के मतदाताओं, यही टाइम है जब आप अपने शहर को एक और गैस त्रासदी से बचा सकते हो. फरहान के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कहा कि ओ चाचा अफीम वाले चाचा... भोपाल में हो गए इलेक्शन, आप रेस्ट कर लीजिए. 

farhan akhtar

इसके बाद फरहान ने एक ट्वीट करते हुए सफाई दी है कि हमने तारीख गलत लिख दी तो गला पकड़ रहो और जो इतिहास गलत समझा रहा है उसे गले लगा रहे हो.

बता दें कि भोपाल में 12 मई को वोटिंग हो चुकी है और फरहान ने आज ट्वीट करके खुद अपना मजाक बना लिया है. लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के सातवें और अंतिम चरण का मतदान आज हो रहा है. इसके तहत लोकसभा की 59 सीटों पर आज वोट डाले जा रहे हैं. 8 राज्यों के करीब 10.17 करोड़ मतदाता इस चरण में 918 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें