close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: विराट कोहली भी हुए 'द जोया फैक्टर' के कायल, सोनम को मानने लगे 'लकी चार्म'!

विराट कोहली (Virat Kohli) के इस वीडियो ने टिक टॉक से लेकर इंस्टाग्राम तक सनसनी मचा दी है, जानिए क्या है इसके पीछे की सच्चाई...

VIDEO: विराट कोहली भी हुए 'द जोया फैक्टर' के कायल, सोनम को मानने लगे 'लकी चार्म'!
सोनम कपूर ने शेयर किया वीडियो, फोटो साभार: Instagram@SonamKahuja

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो सनसनी मचाए हुए है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान पर भी 'द जोया फैक्टर (The Joya Factor)' का असर हो चला है और वह भी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को अपना लकी चार्म मानने लगे हैं! 

विराट कोहली (Virat Kohli) के इस वीडियो ने टिक टॉक से लेकर इंस्टाग्राम तक तहलका मचा दिया है. जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) "जोया सोलंकी" यानी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की तस्वीर वाला एक लॉकेट पहने हैं और अपनी बैटिंग के पहले उस लॉकेट को अपनी पलकों पर लगाकर आगे बढ़ते हैं. देखिए यह वीडियो...

चौंक गए न! तो बता दें कि यह वीडियो सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इंस्टग्राम पर शेयर किया है. यह सीन उनकी आगामी फिल्म 'द जोया फैक्टर (The Joya Factor)' से है. जिसमें टिक टॉक फेम गौरव अरोरा उर्फ फर्जी विराट कोहली (Virat Kohli) केमियो करने वाले हैं. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

बता दें कि 'द जोया फैक्टर (The Joya Factor)' की कहानी लेखिका अनुजा चौहान की फिक्शन पर आधारित है. यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर है. फिल्म 'द जोया फैक्टर (The Joya Factor)' की 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें