सलमान खान को 'प्रेम' बनाकर किया था हिट, नहीं रहे राजश्री प्रोडक्शन के मालिक राजुकमार बड़जात्या

सलमान खान को बॉलीवुड में प्रेम नाम से पहचाल दिलाने का श्रेय राजकुमार बड़जात्या को ही जाता है.

सलमान खान को 'प्रेम' बनाकर किया था हिट, नहीं रहे राजश्री प्रोडक्शन के मालिक राजुकमार बड़जात्या
(फोटो साभार- @rajshri)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के नामी प्रोड्यूसर में से एक रहे राजकुमार बड़जात्या का गुरुवार सुबह निधन हो गया. राजश्री प्रोडक्शन के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस खबर की जानकारी दी गई. राजकुमार बड़जात्या का बॉलीवुड में योगदान सराहनीय है. सलमान खान को बॉलीवुड में प्रेम नाम से पहचाल दिलाने का श्रेय राजकुमार बड़जात्या को ही जाता है. सलमान खान बड़जात्या फैमिली के काफी करीब माने जाते हैं. 

राजश्री प्रोडक्शन के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस खबर की जानकारी देते हुए पोस्ट किया गया कि हमें बहुत दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि सूरज बड़जात्या के पिता राजकुमार बड़जात्या का निधन हो गया है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. 

फैमिली ड्रामा के लिए फेमस सूरज बड़जात्या को मिली ये सलाह, 'अब कोई नहीं देखता ऐसी फिल्में' 

बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने भी ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा कि श्री राजकुमार बड़जात्या का निधन आज की सबसे शॉकिंग खबर है. उनसे बीते हफ्ते मेरी मुलाकात हुई थी, यकीन नहीं हो रहा है. उन्होंने मेरे और परिवार के साथ बहुत अच्छा टाइम बिताया. उस दौरान वो पूरी तरह से स्वस्थ नजर आ रहे थे. और अब वो चले गए. 

राजकुमार बड़जात्या की बतौर प्रोड्यूसर फिल्में प्रेम रतन धन पायो, विवाह, हम आपके हैं कौनऔर मैंने प्यार किया थी जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुईं. उनकी लास्ट फिल्म 'हम चार' इसी 15 फरवरी को रिलीज हुई है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें