• 0/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    0बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    0कांग्रेस+

  • अन्य

    0अन्य

इस वजह से संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक दूसरे को 'सर' और 'मैम' कहते हैं

'कलंक' के ट्रेलर लॉन्च पर वरुण धवन ने माधुरी दीक्षित से यह सवाल किया था कि इतने सालों से आप संजय दत्त के साथ काम कर रहे हैं, इसके बावजूद आप एक दूसरे को सर और मैम कह कर क्यों पुकारते हैं.

इस वजह से संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक दूसरे को 'सर' और 'मैम' कहते हैं
मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज हो जा रही है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित बहुत जल्द करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के तले बन रही फिल्म 'कलंक' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में माधुरी के साथ नव युवा सितारें वरुण धवन, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म में लंबे अरसे के बाद बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी रहे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित साथ नजर आने वाले हैं. 

माधुरी ने किया खुलासा
हाल ही में 'कलंक' के ट्रेलर लॉन्च पर माधुरी ने इस बात का खुलाया किया कि आखिर वह संजय दत्त को क्यों 'सर' कहते हैं और संजय दत्त क्यों उन्हें 'मैम' कहते हैं. दरअसल, इस इवेंट के दौरान वरुण धवन ने माधुरी से यह सवाल किया था कि इतने सालों से आप दोनों साथ काम कर रहे हैं, इसके बावजूद आप एक दूसरे को सर और मैम कह कर क्यों पुकारते हैं. इस पर माधुरी ने जवाब दिया कि वह एक दूसरे का रिस्पेक्ट करते हैं, इसलिए एक दूसरे को सर और मैम कहते हैं. 

17 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
वहीं माधुरी का डांसिग क्वीन वाला अंदाज भी काफी समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाला है. मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज हो जा रही है. बता दें, इस फिल्म में आलिया, माधुरी दीक्षित को टक्कर देने के लिए पिछले एक साल से कत्थक की ट्रेनिंग ले रही हैं. आलिया भट्ट फिल्म 'कलंक' के एक क्लासिकल गाने पर माधुरी दीक्षित को टक्कर देने के लिए 1 साल से भी ज्यादा समय से कत्थक डांस फार्म की तैयारी कर रही हैं. 

आलिया देंगी माधुरी टक्कर
इतना ही नहीं आलिया भट्ट को कत्थक नृत्य गुरू पंडित बिरजू महाराज से भी सीखने का मौका मिला, जो माधुरी दीक्षित के गुरू हैं और उन्हें काहे छेड़े (देवदास, 2002) और जगावे सारी रैना (डेढ़ इश्किया, 2014) के गानों में कोरियोग्राफ कर चुके हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री की यह दोनों कलाकार आलिया और माधुरी दीक्षित ऑन स्क्रीन एक दूसरे को कत्थक में कड़ी टक्कर देती नजर आएंगी. इस खास पल को दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें