Entertainment News (5 June): अक्षय कुमार से लेकर इरफान खान तक, पढ़िए Top 5 खबरें
Advertisement
trendingNow1691414

Entertainment News (5 June): अक्षय कुमार से लेकर इरफान खान तक, पढ़िए Top 5 खबरें

फोर्ब्स 2020 की हाईएस्ट पेड सेलेब की लिस्ट में अक्षय कुमार ने 52वां स्थान पाकर कई इंटरनेशनल सेलेब्स को भी मात दे दी है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: फोर्ब्स 2020 की हाईएस्ट पेड सेलेब की लिस्ट में अक्षय कुमार ने 52वां स्थान पाकर कई इंटरनेशनल सेलेब्स को भी मात दे दी है. सुतापा ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए इरफान की कुछ फोटो और एक वीडियो शेयर की है जिसमें मुंबई की बारिश को देख सुतापा बेहद भावुक हो गईं. जॉर्ज फ्लॉयड (George Floyd) के समर्थन में निक जोनास के ट्वीट को प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. जिसके बाद से ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. पढ़िए Top 5 खबरें

  1. मुंबई की बारिश ने Sutapa को दिलाई Irrfan Khan की याद, कहा- 'मैं तुम्हें सुन सकती हूं'
  2. ट्विटर पर लौंटी Rangoli Chandel? क्या Kangana Ranaut की बहन ने जमात पर बोला था हमला
  3. George Floyd के समर्थन में आईं Priyanka Chopra को यूजर्स ने किया ट्रोल, बताया 'फेक' और 'पाखंडी'

Forbes 2020 list: इस मामले में Akshay Kumar ने कई हॉलीवुड सुपरस्टार्स को चटाई धूल
ताजा रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ऐसे इकलौते भारतीय एक्टर हैं, जिनका नाम साल 2020 के हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार किया गया है. फोर्ब्स 2020 की हाईएस्ट पेड सेलेब की लिस्ट में अक्षय कुमार ने 52वां स्थान पाकर कई इंटरनेशनल सेलेब्स को भी मात दे दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

मुंबई की बारिश ने Sutapa को दिलाई Irrfan Khan की याद, कहा- 'मैं तुम्हें सुन सकती हूं'
सुतापा ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए इरफान की कुछ फोटो और एक वीडियो शेयर की है जिसमें मुंबई की बारिश को देख सुतापा बेहद भावुक हो गईं. सुतापा ने इस फोटो वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा, 'मैं जानती हूं ये तुम्हारी तरफ से मेरे लिए है और ये मेरी शरीर और आत्मा को छू गया है. दोनों जहानों के बीच ये बरसात ही है जो हमें एक -दूसरे से जोड़ रही है.' (पढ़ें पूरी खबर)

George Floyd के समर्थन में आईं Priyanka Chopra को यूजर्स ने किया ट्रोल, बताया 'फेक' और 'पाखंडी'
जॉर्ज फ्लॉयड (George Floyd) के समर्थन में निक जोनास के ट्वीट को प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. जिसके बाद से ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूजर्स ने उन्हें 'फेक' और 'पाखंडी' तक कह दिया. (पढ़ें पूरी खबर)

मशहूर एक्ट्रेस Sonam Bajwa ने साइबर क्राइम के खिलाफ उठाई आवाज, शेयर किया नकली चैट
अक्सर सेलेब्स अब इन चीजों को इग्नोर भी करते हैं. लेकिन यह है तो अपराध ही, इसलिए अब पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) ने ऐसे लोगों के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है. उन्होंने #CyberBullyingShouldStop के साथ एक ऐसा स्क्रीनशॉट शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा. इस पोस्ट के साथ ही सोनम बाजवा ने एक नई चर्चा भी सोशल मीडिया पर शुरू कर दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

ट्विटर पर लौंटी Rangoli Chandel? क्या Kangana Ranaut की बहन ने जमात पर बोला था हमला
एक अनऑफिशियल ट्विटर अकाउंट जिसकी पहचान एट द रेट किलबिलब्राइड के रूप में हुई है और उस अकाउंट का मालिक "रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel), प्रबंधक और अभिनेता के प्रवक्ता, फिल्म निर्माता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ-साथ मदर, वाइफ एंटरप्रेन्योर" बताता है, उसने तब्लीगी जमात पर कई टिप्पणियां की हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Trending news