Shweta Tiwari से लेकर Mallika Sherawat तक होगीं 'LOCK UPP' में बंद! ये 16 सेलेब्स जाएंगे सलाखों के पीछे
Advertisement

Shweta Tiwari से लेकर Mallika Sherawat तक होगीं 'LOCK UPP' में बंद! ये 16 सेलेब्स जाएंगे सलाखों के पीछे

LOCK UPP: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के आगामी शो 'लॉक अप' (LOCK UPP) में कंट्रोवर्सी के लिए पहचाने जाने वाले ये सेलेब्रिटीज सलाखों के पीछे नजर आएंगे. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने OTT डेब्यू को लेकर सुर्खियों में छाई हैं. वह इस शो 'लॉक अप' (LOCK UPP) के ट्रेलर में ही लोगों को हिंट दे चुकी हैं कि यहां बोल्डनेस से लेकर अत्याचार की सारी हदें पार होने वाली हैं. साथ ही सेलेब्स के सीक्रेट भी सामने आने वाले हैं. अब तक लोगों के मन में यही सवाल थे कि आखिर वो 16 सेलेब्रिटी कौन हैं? तो आइए हम आपको बताते हैं कि कौन-कौन 'लॉक अप' में कैद होने वाला है. 

इन सेलेब्स के नाम आए सामने

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जेल में बंद 16 लोकप्रिय सेलिब्रिटी प्रतियोगी हैं. दिव्यांका त्रिपाठी, मानव गोहिल, हिना खान, श्वेता तिवारी, सुरभि ज्योति, उर्फी जावेद, आदित्य सिंह राजपूत, मल्लिका शेरावत, अनुष्का सेन, अवनीत कौर, हर्ष बेनीवाल, शहनाज गिल, वीर दास, पूनम पांडे, निशा रावल, कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और अन्य लोग शामिल हैं.

एक वीडियो ने मचाया तहलका

हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने शो 'लॉक अप' से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तीसरे प्रतियोगी की ओर इशारा करते हुए एक वीडियो क्लिप शेयर की और बताया कि उसे क्यों लॉकअप में बंद किया गया है. शो की मेजबानी करने वाली कंगना ने पहले कहा था कि उनकी इस बात पर नजर है कि वह अपने शो में किस तरह के लोगों को देखना पसंद करेंगी.

देश के मर्दों को गुमराह करने का है जुर्म 

इस वीडियो में एक लड़की दिखाई दे रही है, जो विवादों से घिरी रहती है. एक रेस्टोरेंट में एंट्री लेते ही वह किसी को मैसेज भेज रही है कि पिछली रात कितनी मजेदार थी. इतने में ही दो पुलिसमैन आकर उसे अरेस्ट करने की बात करते हैं. कहते हैं कि उनपर देश के मर्दों को गुमराह करने का आरोप है. 

कब शुरू होगा शो

'लॉक अप' 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगी.

इसे भी पढ़ें: Zaira Wasim ने हिजाब विवाद पर निकाला गुस्सा, मुस्लिम महिलाओं के सपोर्ट में कही ये बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news