जब एक फैशन शो में इस एक्ट्रेस के साथ हुआ ‘धोखा’, एक हाथ पीछे रखकर पूरी की थी वॉक
Advertisement
trendingNow11774079

जब एक फैशन शो में इस एक्ट्रेस के साथ हुआ ‘धोखा’, एक हाथ पीछे रखकर पूरी की थी वॉक

Gauahar Khan Dress Disaster: यह पूरा वाकया साल 2006 में हुए लैक्मे फैशन शो का बताया जाता है. इस प्रतिष्ठित फैशन शो में गौहर खान ने भी रैम्प वॉक की थी. इस रैम्प वॉक के दौरान गौहर ने बेहद कसी हुई ड्रेस पहनी थी.

जब एक फैशन शो में इस एक्ट्रेस के साथ हुआ ‘धोखा’, एक हाथ पीछे रखकर पूरी की थी वॉक

Gauahar Khan wardrobe Malfunction: एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ना सिर्फ अपनी पर्सनल बल्कि प्रोफेशन लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रह चुकी हैं. गौहर खान की शादी संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ साल 2020 में हुई थी. एक्ट्रेस की इस शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं और इसके पीछे की बड़ी वजह जैद और गौहर के बीच का एज डिफरेंस था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौहर उम्र में जैद से छह साल बड़ी हैं. सिर्फ यही नहीं, कई और मौकों पर भी गौहर खान का नाम चर्चाओं में आ चुका है.

fallback

एक कंटेस्टेंट ने जड़ दिया था तमाचा 

टीवी रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’ के दौरान एक कंटेस्टेंट ने गौहर खान की जोरदार तमाचा जड़ दिया था. इस घटना ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं और कहते हैं शो को भी इससे खूब टीआरपी मिली थी. हालांकि, बाद में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया कि यह सबकुछ पब्लिसिटी के लिए किया गया एक प्री प्लांड ड्रामा था. बहरहाल, साल 2006 में भी गौहर खान एक घटना के चलते एकाएक चर्चाओं में आ गईं थीं. 

fallback

वार्डरोब मालफंक्शन की शिकार हुईं थीं गौहर 

यह पूरा वाकया साल 2006 में हुए लैक्मे फैशन शो का बताया जाता है. इस प्रतिष्ठित फैशन शो में गौहर खान ने भी रैम्प वॉक की थी. इस रैम्प वॉक के दौरान गौहर ने बेहद कसी हुई ड्रेस पहनी थी जिसके चलते उनके साथ फैशन शो के दौरान ‘धोखा’ हो गया था. असल में गौहर खान ने जो ड्रेस पहनी थी वो रैम्प वॉक के दौरान पीछे से फट गई थी. ऐसे में गौहर खान को एक हाथ पीछे रखकर जैसे-तैसे यह रैम्प वॉक पूरी करना पड़ी थी. कुछ लोगों ने इस घटना को पब्लिसिटी स्टंट भी करार दिया था हालांकि, गौहर ने इसका साफ तौर पर खंडन करते हुए कहा था कि, ‘पब्लिसिटी स्टंट के लिए ऐसा कौन करता है’.

Trending news