ग्रैमी विनर डिप्लो ने लगाई रणवीर सिंह के लिए आवाज, कहा- 'मेरा टाइम भी आएगा'

यह फिल्म फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है.

ग्रैमी विनर डिप्लो ने लगाई रणवीर सिंह के लिए आवाज, कहा- 'मेरा टाइम भी आएगा'
14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है फिल्म (फोटो साभारः ट्विटर)

नई दिल्ली: जल्द ही बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं. इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'गली ब्वॉय' के लेकर सुर्खियों में हैं. यह फिल्म फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है. वहीं, ग्रैमी अवॉर्ड विनर डिप्लो ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए हिंदी में लिखा, 'मेरा टाइम भी आएगा'. उन्होंने 'गली ब्वॉय' के पोस्टर में रणवीर का फेस हटाकर अपना फेस लगाया हुआ है. डिप्लो के इस ट्वीट से फिल्म 'गली ब्वॉय' को इंटरनेशनल प्रमोशन मिला है, जिसके लिए रणवीर काफी खुश नजर आए. इसलिए तो उन्होंने तुरंत डिप्लो के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'ओ हो... एक नंबर, लाला'.

14 फरवरी को रिलीज होने वाली है फिल्म
गौरतलब है कि इस फिल्म का एक गाना 'अपना टाइम आएगा' लोगों के दिलों पर राज कर रही है. यह फिल्म इसी महीने 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसी बीच Zee News से खास बातचीत करते हुए रणवीर सिंह ने बताया कि वह 'वैलेंटाइन डे' का प्लान बना चुके हैं. उन्होंने यह भी बताया कि इस साल वैलेंटाइन डे पर वह अपनी वाइफ दीपिका पादुकोण को लेकर कहां जाने वाले हैं.

दीपिका के साथ देखेंगे 'गली ब्वॉय'
रणवीर सिंह ने बताया कि वह इस साल वैलेंटाइन डे पर अपनी वाइफ के साथ मनाने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने प्लान भी बना लिया है. उन्होंने बताया कि वह दीपिका को अपनी फिल्म 'गली ब्वॉय' दिखाने ले जाने वाले हैं, क्योंकि यह फिल्म इसी दिन रिलीज हो रही है. गौरतलब है कि रणवीर और दीपिका पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधे. दोनों ने इटली में शादी रचाने के बाद इंडिया में कई जगह अपनी वेडिंग पार्टी रखी थी. बता दें, 'सिंबा' और 'खिलजी' के बाद रणवीर सिंह को मुंबई के चॉल के लड़के के रोल में देखना सच में मजेदार है. फिल्म 'गली ब्वॉय' का ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि बॉलीवुड में एक बार फिर एक फ्रेश कहानी को फैंस के सामने लाया गया है. 

फिल्म में आलिया भट्ट भी पावरफुल और आजाद ख्याल लड़की भूमिका में नजर आ रही हैं. हाल ही में रणवीर ने कहा था कि वो इस किरदार से इतने ज्यादा जुड़े हुए हैं कि वो मानते है कि वो पैदा ही यह किरदार निभाने लिए हुए हैं. रणवीर ने कहा, "यह फिल्म कोई और करता न, तो मैं जल के राख हो जाता. पहली बार मुझे ऐसा लगता है, यह ऐसी फिल्म है जो सिर्फ मैं पैदा हुआ हूं करने के लिए. यह मैं ही कर सकता हूं, मैं ही करूंगा. यह मेरी फिल्म है."  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें