HanuMan के डायरेक्टर को करना पड़ा नेगेटिविटी का सामना, बोले- जो धर्म के लिए खड़ा है वो हमेशा...
Advertisement
trendingNow12061042

HanuMan के डायरेक्टर को करना पड़ा नेगेटिविटी का सामना, बोले- जो धर्म के लिए खड़ा है वो हमेशा...

HanuMan Film: इन दिनों सिनेमाघरों में फिल्म निर्देशक प्रशांत वर्मा और तेजा सज्जा की फिल्म 'हनुमान' धूम मचा रही है. इसी बीच फिल्म के निर्देशक ने खुलासा किया कि उनको इस फिल्म के लिए अपने आस-पास कितनी नेगेटिविटी का सामना करना पड़ रहा है. 

HanuMan के डायरेक्टर को करना पड़ा नेगेटिविटी का सामना

Prasanth Varma On Film HanuMan: हाल ही में सिनेमाघरों में फिल्म निर्देशक प्रशांत वर्मा और तेजा सज्जा (Teja Sajja) की फिल्म 'हनुमान' (HanuMan) धूम मचा रही है. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं और इन दिनों में फिल्म ने 40.15 करोड़ की कमाई कर ली है. इतना ही नहीं, फिल्म को IMDb पर 10 में से 9 की रेटिंग मिली है. ऐसे में फिल्म के लिए दर्शकों का क्रेज देखने को मिल रहा है. 

इसी बीच फिल्म के निर्देशक प्रशांत वर्मा (Prasanth Varma) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि इस फिल्म के लिए उनको अपने आस-पास कितनी नेगेटिविटी और प्रोपेगेंडा का सामना करना पड़ा. उनका ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स भी कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं. फिल्म के निर्देशक प्रशांत वर्मा का ऐसा मानना है कि इस समय उनकी फिल्म को लेकर काफी प्रचार और नकारात्मकता फैलाई जा रही है. 

फिल्म के लिए नेगेटिविटी का करना पड़ा रहा सामना

साथ ही निर्देशक ने ये भी दावा किया है कि उनकी इस फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए फर्जी सोशल मीडिया प्रोफाइल बनाए गए हैं. खैर, इन सबके पीछे कौन है? प्रशांत वर्मा ने इसे जनता के सामने खोला नहीं है. प्रशांत वर्मा ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने सोशल मीडिया पर फर्जी प्रोफाइलों के प्रसार के साथ-साथ हमारी टीम के आसपास काफी बड़ी संख्या में नेगेटिविटी का सामना किया है. ऐसा लगता है जैसे इस डिजिटल मलबे का कुछ हिस्सा कल की भोगी अग्नि में डालना भूल गया हो'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HanuMan (@tejasajja123)

फिल्म के सपोर्ट में उतरे यूजर्स 

निर्देशक प्रशांत वर्मा ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'हालांकि, मैं उन सिनेप्रेमियों के लिए अपनी हार्दिक कृतज्ञता व्यक्त करता हूं, जिन्होंने अपना अटूट समर्थन दिया और हमारे विश्वास की पुष्टि की कि 'जो धर्म के लिए खड़ा है वह हमेशा जीतेगा'. अंततः, #हनुमान पतंग इस संक्रांति पर और भी ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार है, जो नकारात्मकता को नीचे की गहराई तक ले जाएगी'. वहीं, उनके इस ट्वीट पर काफी बड़ी संख्या में यूजर्स कमेंट्स कर उनका सपोर्ट कर रहे हैं. 

 

Trending news