T20 वर्ल्ड कप जीतकर घर लौटे हार्दिक पांड्या, पत्नी नताशा स्टेनकोविक नहीं, इस शख्स ने किया ग्रैंड वेलकम
Advertisement
trendingNow12322435

T20 वर्ल्ड कप जीतकर घर लौटे हार्दिक पांड्या, पत्नी नताशा स्टेनकोविक नहीं, इस शख्स ने किया ग्रैंड वेलकम

Hardik Pandya Grand Welcome: टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद हार्दिक पांड्या का घर पर जोरदार स्वागत हुआ. हार्दिक पांड्या के ग्रैंड वेलकम की झलक सोशल मीडिया पर क्रिकेटर की भाभी पंखुड़ी शर्मा ने दिखाई है. जिसे देख फैंस का एक ही सवाल है कि आखिर हार्दिक की पत्नी 'नताशा स्टेनकोविक कहां है?'

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya-Natasa Stankovic Divorce Rumors: टी 20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद पूरी टीम इंडिया भारत लौट आई है. इंडियन क्रिकेट टीम के स्वागत और जश्न की तस्वीरें और वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. लेकिन इन्हीं सब के बीच क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अफवाहों ने फिर जोर पकड़ लिया है. जहां एक तरफ हार्दिक पांड्या के भारत लौटने के बाद नताशा स्टेनकोविक बैक-टू-बैक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रही हैं. वहीं दूसरी तरफ हार्दिक का घर पर जोरदार वेलकम हुआ है, जिसकी झलक क्रिकेटर की भाभी पंखुड़ी शर्मा ने सोशल मीडिया पर दिखाई है. 

पत्नी नताशा ने नहीं किया हार्दिक पांड्या का वेलकम?

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की भाभी और कुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने बीती देर रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें ब्लैक कलर की टी-शर्ट और पैंट पहने हार्दिक पांड्या Congratulations HP लिखा हुआ केक काट रहे हैं. साथ ही वीडियो में हार्दिक के पीछे देखा जा सकता है कि नीले और सफेद रंग के गुब्बारों से सजावट की गई है और बधाई एचपी (अंग्रेजी) में लिखा है. हार्दिक पांड्या का घर पर ग्रैंड वेलकम का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग एक ही सवाल कर रहे हैं कि आखिर नताशा स्टेनकोविक कहां हैं? 

fallback

क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रही हैं नताशा

टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप जीतने और हार्दिक के घर लौटने से लेकर खबर लिखे जाने तक, क्रिकेटर की पत्नी और सर्बियन मॉडल-एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने अपने पति के लिए कोई भी बधाई पोस्ट शेयर नहीं किया है. बल्कि नताशा अब तक कई क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर चुकी हैं. ऐसे में एक बार फिर से नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक की अफवाहों को हवा लग गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

टी20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद Natasa Stankovic ने शेयर किया पहला पोस्ट, सोशल मीडिया पर मची खलबली

हार्दिक के भारत लौटने पर भी किया क्रिप्टिक पोस्ट

नताशा स्टेनकोविक ने बीते दिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसमें वह ऐसे तो मेकअप करती दिखाई दे रही हैं, लेकिन वीडियो पर एक्ट्रेस ने लिखा- ईश्वर, मेरी मदद करना, जब मैं प्रॉब्लम में हूं और मेरी रक्षा करना, जब मैं नहीं हूं.' नताशा के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर फैंस को हैरान कर दिया है.  

ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी की 'वो' अफवाह, जिसने विदेश में किया एक्ट्रेस को शर्मिंदा; आज भी होती है इसकी चर्चा 

Trending news