Hina Munawar Kolkata Photos: बंगाली साड़ी...तीखे नैन नक्श...हिना खान लगीं खूबसूरत, व्हाइट शॉर्ट्स में दिखे मुनव्वर फारुकी
Advertisement

Hina Munawar Kolkata Photos: बंगाली साड़ी...तीखे नैन नक्श...हिना खान लगीं खूबसूरत, व्हाइट शॉर्ट्स में दिखे मुनव्वर फारुकी

Munawar Faruqui और हिना खान की कोलकाता की तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही हैं. इन तस्वीरों में हिना बंगाली अटायर में हंसते हुए नजर आईं. ये फोटोज इन दोनों के म्यूजिक वीडियो के सेट की है.

हिना खान और मुनव्वर फारुकी

Hina Khan Munawar Faruqui: 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की किस्मत खुल गई है. चमचमाती कार और 50 लाख रुपये जीतने के बाद अब मुनव्वर इन दिनों हिना खान के साथ नए प्रोजेक्ट में बिजी हैं. इस नए प्रोजेक्ट की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें हिना खान बंगाली साड़ी में नजर आईं तो वहीं मुनव्वर व्हाइट शर्ट और शॉर्ट्स में एक्ट्रेस संग खिल खिलाकर हंसते हुए दिखे.

म्यूजिक वीडियो की कर रहे शूटिंग
मुनव्वर और हिना खान एक साथ कोलकाता में हैं. वहीं पर दोनों अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे हैं. सामने आई फोटोज में हिना खान व्हाइट बेस और रेड कलर के चौड़े बॉर्डर वाली बंगाली साड़ी और ओपन हेयर में दिखीं. एक्ट्रेस का ये बंगाली अटायर उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. वहीं मुनव्वर व्हाइट आउटफिट में दिखे.

 

 

कोलकाता के फूड का भी लिया मजा
इसके अलावा सोशल मीडिया पर इन दोनों सितारों ने कोलकाता के फूड का भी जमकर लुत्फ उठाया. यहां तक कि हिना खान ने कुछ फोटोज इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की हैं. 

 

fallback

फैंस कर रहे रिएक्ट
ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गईं. यहां तक कि कुछ लोग मुनव्वर के साथ मनारा चोपड़ा के होने की बात भी कमेंट में लिख रहे हैं. इससे पहले मुनव्वर 'बिग बॉस 17' के एक्स कंटेस्टेंट्स के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दिए थे. इस पार्टी में मुनव्वर का डांस खूब लाइमलाइट में रहा तो वहीं विक्की जैन और अंकिता लोखेंडे ने भी सुर्खियां बटोरी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

 

'बिग बॉस 17' ने पलटी मुनव्वर की किस्मत
मुनव्वर फारुकी के लिए बिग बॉस का सफर आसान नहीं रहा. उनके ऊपर आयशा ने एक साथ कई लड़कियों को डेट करने का आरोप लगाया था. तो वहीं कई बार वो अपने बच्चे को याद कर टूटते भी नजर आए. लेकिन आखिरी में विनर बनकर मुनव्वर ने 'बिग बॉस 17' की ग्रैंड ट्रॉफी अपने नाम कर ली. जिसके बाद उनका डोंगरी में बेहतरीन वेलकम हुआ था.

Trending news