ऋतिक की मां को पसंद आई यह फिल्म, थिएटर जाकर अब तक 9 बार देख चुकी हैं

विकास बहल निर्देशित 'सुपर 30' का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने किया है.

ऋतिक की मां को पसंद आई यह फिल्म, थिएटर जाकर अब तक 9 बार देख चुकी हैं
आनंद कुमार पर बनी बायोपिक जुलाई में रिलीज हुई थी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, ऋतिक रोशन)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और गणितज्ञ आनंद कुमार ने फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' की कामयाबी का जश्न मुंबई में साथ मिलकर मनाया. आनंद कुमार पर बनी बायोपिक जुलाई में रिलीज हुई थी. इसमें आनंद कुमार का किरदार ऋतिक रोशन ने निभाया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सफलता से प्रसन्न ऋतिक ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "एक खुशनुमा शाम. मेरी मां ने थिएटर में जाकर नौ बार 'सुपर 30' देखी है, लेकिन आनंद सर और उनके भाई प्रणव से मिलने का उन्हें कभी मौका नहीं मिला था. कल, हम सभी साथ बैठे और 'सुपर 30 के मुश्किल सफर को हमने मुस्कराते हुए याद किया और खूब हंसे."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

वहीं, आनंद कुमार ने कहा, "इस कहानी को पब्लिक के बीच ले जाने के लिए मैं ऋतिक रोशन और 'सुपर 30' की पूरी टीम का बहुत आभारी हूं. ऋतिक जितने अच्छे इंसान हैं, उतने ही अच्छे अभिनेता हैं. इस भूमिका को सही-सही निभाने वाला मुझे कोई और नजर नहीं आया." विकास बहल निर्देशित 'सुपर 30' का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

वहीं, ऋतिक की हालिया फिल्म 'वॉर' ने भी बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने में कामयाब रही. इस फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ भी अहम भूमिका में थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई करने में सफलता हासिल की. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें