इस लड़के का टिक टॉक VIDEO देख हैरान हो गए ऋतिक रोशन, पूछा- भाई कौन है ये?

हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपना 46वां जन्मदिन मनाया. वह कोई बड़ी पार्टी नहीं कर पाए क्योंकि जन्मदिन के दिन उन्हें वायरल फीवर था. कुछ दिन पहले ही ऋतिक अपनी एक्स वाइफ सुजैन और पूरे परिवार के साथ विदेश छुट्टियां मनाने गए थे.

इस लड़के का टिक टॉक VIDEO देख हैरान हो गए ऋतिक रोशन, पूछा- भाई कौन है ये?
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : टैलेंट कभी छिप नहीं सकता. फिर अब तो सोशल मीडिया भी बड़ा सहारा है. अगर किसी में टैलेंट है तो वह बेझिझक अपना टैलेंट जनता ही नहीं सेलिब्रिटीज के आगे भी दिखा सकता है. अब टिक टॉक पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके कायल खुद ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) हो गए हैं. सब जानते हैं कि ऋतिक रोशन एक्टिंग के साथ-साथ डांस में भी माहिर हैं. जब इस टिक टॉक स्टार ने माइकल जैक्सन स्टाइल में डांस किया तो ऋतिक भी इसके बारे में पूछने को मजबूर हो गए.

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ऋतिक ने लिखा है कि सबसे स्मूथ एयरवल्कर मैंने देखा है. यह आदमी कौन है? ये लड़का इतना बेहतरीन डांस कर रहा है कि कोई भी इनके डांस कायल हो सकता है. इस टिकटॉक स्टार का नाम युवराज सिंह है. इनका टिक टॉक अकाउंट @babajackson2020 नाम से बना है. उनके कई वीडियोज टिकटॉक पर हैं, जो फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. उनके 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपना 46वां जन्मदिन मनाया. वह कोई बड़ी पार्टी नहीं कर पाए क्योंकि जन्मदिन के दिन उन्हें वायरल फीवर था. कुछ दिन पहले ही ऋतिक अपनी एक्स वाइफ सुजैन और पूरे परिवार के साथ विदेश छुट्टियां मनाने गए थे. वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. जन्मदिन पर सुजैन ने भी इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ पोस्ट शेयर किया है. इसमें ऋतिक अपने दोनों बेटों के साथ दिख रहे हैं. सुजैन ने प्यारा-सा मैसेज भी लिखा है- Happiest Happiest Birthday Rye... you are the most incredible Man I know.

तलाक के बावजूद ऋतिक और सुजैन दोनों अक्सर अपने बच्चों के साथ समय बिताते दिखते हैं. हाल ही में ऋतिक के पूरे परिवार के साथ सुजैन छुट्टिया मनाने विदेश गई थीं. वैसे ऋतिक भी सुजैन के परिवार के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. हाल ही में सुजैन के पिता संजय खान ने 79वां जन्मदिन मनाया तो ऋतिक ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया. सुजैन और ऋतिक की शादी 2000 में हुई थी और करीब 14 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था. 

बता दें कि ऋतिक रोशन का पूरा नाम ऋतिक राकेश नागरथ है. राकेश रोशन उनके उनके पिता का नाम है जो एक मशहूर फिल्म मेकर हैं. वहीं उनके दादाजी का नाम रोशन लाल नागरथ था. जो बॉलीवुड के जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर थे. हालांकि ऋतिक का एक और नाम है जिसे सुनकर आपको हंसी आ सकती है, जी हां! ऋतिक को बचपन से प्यार से डुग्गू बुलाया जाता है.  ऋतिक की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें एक बार वैलेंटाइन पर एक दो नहीं बल्कि तकरीबन 30 हजार शादी के प्रपोजल मिले थे.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें