close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

करण जौहर के साथ रिलेशनशिप पर आया प्रबल गुरुंग का बयान, बोले- 'हम दोनों का रिश्ता...'

करण जौहर के जन्मदिन पर फैशन डिजायनर प्रबल गुरंग ने बधाई देने के लिए जो तस्वीर और कैप्शन शेयर किया उससे पूरे पूरी फिल्म, फैशन और ग्लैमर इंडस्ट्री में सुगबुगाहटें शुरू हो गईं, अब वह इस बारे में अपनी बात रख रहे हैं...  

करण जौहर के साथ रिलेशनशिप पर आया प्रबल गुरुंग का बयान, बोले-  'हम दोनों का रिश्ता...'

नई दिल्ली: करण जौहर के जन्मदिन पर फैशन डिजायनर प्रबल गुरंग ने बधाई देने के लिए जो तस्वीर और कैप्शन शेयर किया उससे पूरे पूरी फिल्म, फैशन और ग्लैमर इंडस्ट्री में सुगबुगाहटें शुरू हो गईं. तस्वीर देखकर सबको लगा कि यह दोनों किसी खास रिलेशनशिप में हैं. अब प्रबल इस बारे में अपनी बात रख रहे हैं. 

न्यूयार्क में रह रहे नेपाल के डिजायनर प्रबल गुरंग ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया है जिनमें उनके और बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के बीच रोमांटिक रिश्ता होने की बात कही जा रही थी.

दोनों की एक तस्वीर रविवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी. गुरंग ने अब ट्विटर पर स्पष्टीकरण दिया है कि करण सिर्फ उनके 'सबसे प्यारे दोस्त' हैं. देखिये यह ट्वीट... 

उन्होंने लिखा, "क्या हम कुछ मजाक कर सकते हैं? मुझे यह कहते हुए दुख और निराशा हो रही है, लेकिन सीधे और आधिकारिक तौर पर - मैं करण जौहर के साथ रोमांटिक रिश्ते में नहीं हूं."

डिजायनर ने कहा कि करण और उनकी तस्वीर वाली इंस्टाग्राम पोस्ट सिर्फ "मजाक में और बॉलीवुड, इसकी नाटकीयता और एक मात्र मधुबाला के प्रति मेरे प्यार के कारण की गई थी." उन्होंने कहा, "इसे बाद में गलत तरीके से पेश किया गया कि करण और मैं रिलेशनशिप में हैं. करण मेरे सबसे प्यारे दोस्तों में से है."

उन्होंने कहा कि वे एक रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं लेकिन करण के साथ नहीं. उन्होंने कहा, "मैं लगभग पांच साल से एक रोमांटिक रिलेशनशिप में हूं, लेकिन किसी और के साथ ना कि करण के साथ. प्यार सिर्फ एक प्रकार का नहीं होता है."

बता दें कि शनिवार को प्रबल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'प्यार किया तो डरना क्या, हैप्पी बर्थडे करण जौहर'. इस पर तुरंत करण ने रिप्लाई करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा, 'खुद को कंट्रोल करो भइया'. लेकिन इसके बाद से ही इंटरनेट पर इन दोनों को फैंस ने जमकर बधाइयां देनी शुरू कर दी थीं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें