कार्तिक आर्यन नहीं बल्कि इस स्टार के लिए धड़कता है अनन्या पांडे का दिल! जानिए कौन है खुशनसीब
Advertisement
trendingNow1537353

कार्तिक आर्यन नहीं बल्कि इस स्टार के लिए धड़कता है अनन्या पांडे का दिल! जानिए कौन है खुशनसीब

लेकिन अब जो खबर हम बताने जा रहे हैं उसे पढ़कर इस जोड़ी को पसंद करने वालों के साथ कार्तिक आर्यन को भी तगड़ा झटका लग सकता है. जी हां! हाल ही में अनन्या पांडे ने खुद इस बात का खुलासा किया हैं

कार्तिक आर्यन नहीं बल्कि इस स्टार के लिए धड़कता है अनन्या पांडे का दिल! जानिए कौन है खुशनसीब

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पॉपुलर रियल लाइफ जोड़ियों अधिकतर एक्ट्रेस अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन का नाम शुमार किया जाता है. दोनों कई बार साथ में स्पॉट किए जाते हैं. लेकिन अब जो खबर हम बताने जा रहे हैं उसे पढ़कर इस जोड़ी को पसंद करने वालों के साथ कार्तिक आर्यन को भी तगड़ा झटका लग सकता है. जी हां! हाल ही में अनन्या पांडे ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि कार्तिक आर्यन से भी ज्यादा उनका दिल किसी दूसरे सुपरस्टार के लिए धड़कता है.   

सुनकर आपको भी हैरत हुई होगी लेकिन यह बात सच है कि अनन्या पांडे के दिल पर किसी और का राज है. अनन्या का कहना है कि उन्हें वरुण धवन बेहद पसंद है और खास तौर पर बॉलीवुड अभिनेता वरुण उन्हें काफी हॉट लगते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happiest birthday to the student I’ll always be crushing on! StudentNo1 #StudentOfTheDecade

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

हाल ही में एक शो के नए एपिसोड के दौरान में उन्होंने वरुण को लेकर अपने दिल के राज खोले. 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' की अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें अभिनेता कार्तिक आर्यन पसंद हैं, लेकिन वे अकेले उनकी पसंद नहीं हैं. 

अनन्या ने कहा, "मुझे वे पसंद है, मैंने हमेशा से यह बात कही है, लेकिन मुझे बहुत से लोग पसंद है. वह बहुत ज्याद पसंद है लेकिन दूसरे बहुत हैं जो पसंद हैं."

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि यदि उन्हें किसी अभिनेता के साथ रोमांटिक हॉट सीन करना पड़े तो वह वरुण के साथ उसे फिल्माना पसंद करेंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

We’ll see you with your pati/patni - aur woh  in theatres on 6th December, 2019!! PatiPatniAurWoh

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

अनन्या ने आगे कहा, "मुझे वरुण बेहद हॉट लगते हैं." अभिनेत्री ने ट्रोल होने और उससे निपटने पर भी बात की.

उन्होंने कहा, "मेरे पतली होने को लेकर लोग बात करते हैं, इस बात के लिए वे मुझे ट्रोल करते हैं. लेकिन मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती. मैं बहुत खाती हूं और हमेशा खाती रहती हूं. इस वक्त मुझे बहुत प्यार मिल रहा है, इसलिए मैं नापसंद करने वालों की चिंता नहीं कर रही हूं." (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news