तिग्मांशु धूलिया की तारीफ में बोले सुधीर मिश्रा- 'उनकी शैली जमीन से जुड़ी हुई'

सुधीर मिश्रा ने आगे कहा, "तिग्मांधु धूलिया कुछ भी बेहद अनोखे ढंग से करते हैं क्योंकि उन्हें मानव व्यवहार की गहरी समझ है और इस प्रसंग को वह अच्छे से समझते हैं."

तिग्मांशु धूलिया की तारीफ में बोले सुधीर मिश्रा- 'उनकी शैली जमीन से जुड़ी हुई'
सुधीर मिश्रा ने कहा कि उनकी शैली जमीन से जुड़ी हुई, लेकिन आधुनिक है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: फिल्मकार सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) का मानना है कि भावनाओं और व्यवहार के प्रदर्शन के साथ तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) एक 'बेहतरीन कहानीकार' हैं. मिश्रा ने आगे कहा कि वह धूलिया के हालिया ओटीटी शो 'आउट ऑफ लव' से खासा प्रभावित हैं. मिश्रा ने कहा, "कुल मिलाकर 'आउट ऑफ लव' एक मनोरंजक कार्यक्रम है. यह एक विषय की पेशकश बहादुरी के साथ करता है. यह साहसिक है, लेकिन मानवीय भी है. यह मुझे एक बेहद दिलचस्प सफर पर बेहद दिलचस्प किरदारों की श्रेणी का वायदा करती है."

बेहतरीन कहानीकार भी हैं तिग्मांधु
उन्होंने आगे कहा, "तिग्मांधु धूलिया एक महान निर्देशक होने के साथ ही साथ एक बेहतरीन कहानीकार भी हैं. वह कुछ भी बेहद अनोखे ढंग से करते हैं क्योंकि उन्हें मानव व्यवहार की गहरी समझ है और इस प्रसंग को वह अच्छे से समझते हैं. उनकी शैली जमीन से जुड़ी हुई, लेकिन आधुनिक है." 'डॉक्टर फोस्टर' का यह आधिकारिक रूपांतरण एक हॉटस्टार स्पेशल्स सीरीज है जो मूल रूप से प्यार, बेवफाई और विश्वासघात पर आधारित है.

पुलवामा अटैक पर आया तिग्मांशु धूलिया का बयान, कहा- 'करारा जवाब देना पड़ेगा'

इस ड्रामा सीरीज के पांच भाग हैं जिसमें रसिका दुगल, पूरब कोहली, सोनी राजदान, हर्ष छाया, अंजन श्रीवास्तव और संघमित्रा हितैशी जैसे कलाकार हैं. बीबीसी स्टूडियोज द्वारा निर्मित यह शो धूलिया और एजाज खान द्वारा सह-निर्मित है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें