BREAKING NEWS

हार्दिक पांड्या के नाम पर ईशा गुप्ता को आया गुस्सा, बोलीं- 'किसने कहा वो मेरे दोस्त हैं?'

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ हार्दिक पांड्या का नाम जोड़ा गया, जिन में से एक नाम ईशा गुप्ता का भी है

हार्दिक पांड्या के नाम पर ईशा गुप्ता को आया गुस्सा, बोलीं- 'किसने कहा वो मेरे दोस्त हैं?'
ईशा गुप्ता और हार्दिक पंड्या की दोस्ती पर आईं थी खबरें, फोटो साभार: Instagram@egupta

मुंबई: करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में हार्दिक पांड्या के औरतों के खिलाफ किये गए कमेंट्स के बाद, उन्हें न सिर्फ सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया बल्कि उनके खिलाफ जांच का आदेश दिया गया है और जांच पूरी होने तक हार्दिक भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. भले ही उन्होंने अपने इन कमेंट्स के लिए माफी मांग ली, लेकिन उन्हें लोगों से अभी तक माफी मिली नहीं है. 

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ उनका नाम जोड़ा गया, जिन में से एक नाम ईशा गुप्ता का है, पर शायद ईशा को यह पसंद नहीं. आज मुम्बई में अपने नए सिंगल 'गेट डर्टी' के लांच के मौके पर जब उनसे हार्दिक पांड्या के बारे में सवाल किया गया तो ईशा काफी गुस्सा हो गयी. जब ईशा से पूछा कि हाल ही में आपके दोस्त हार्दिक पांड्या ने 'कॉफ़ी विद करण' पर महिलाओं के खिलाफ आपत्ति जनक बयान दिए हैं, तो उन्होंने सबसे पहले पूछा कि "आपको किसने कहा वो (हार्दिक पांड्या) मेरे दोस्त हैं."


ईशा गुप्ता, फोटो साभार: Instagram@egupta

ईशा ने हार्दिक के इन कमैंट्स को काउंटर करते हुए कहा, "पहले तो महिलाओं को अपने आप को पुरषो से compare नही करना चाहिए, हम हर लिहाज से सबसे सुपीरियर है. मैं किसी को बुरा महसूस नही करवाना चाहती, पर आप क्यों बच्चे को जन्म नही देते, तब आपको पता चलेगा. आपको महीने के पाँच दिन पीरियड्स हो, और जब आपको पीरियड्स हो तब आपको डांस करना पड़े, ऑफिस जाना पड़ेगा, बच्चो को संभालना पड़े. जब आप यह सब कर सको तो आप सुपीरियर हो."

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल जांच पूरी होने तक सस्पेंड, पहला वनडे नहीं खेलेंगे

ईशा आगे कहती है," मुझे नही लगता किसी को भी किसी भी महिला के बारे में खराब बात करनी चाहिए. अगर आपको लगता है आपके परिवार को इससे दिकत नही, तो नही सही लेकिन ह्यूमैनिटी को है."

ईशा ने अपना गुस्सा जताते हुए, कारण और उनके शो पर भी सवाल खड़े किए है. ईशा कहती है, "हम लोग publicise करते है ऐसी चीज़ों को और फिर बाद में सवाल उठाते है, मुझे लगता है पहली बार में ही सवाल उठना चाहिए था, सब पर, जो भी इन्वॉल्व था उस शो में."

ईशा, हार्दिक के परिवार और शिक्षा पर भी सवाल उठाते हुए कहती है, "कई बार लोग ज्यादा excited हो जाते है और बोल देते है ऐसी चीज़ें. मुझे लगता है तब भी थोड़ी शिक्षा दी जानी चाहिए, कैसे बात करनी चाहिए, महिलाओं के बारे में."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.