close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऋतिक रोशन और सनी देओल के बाद BIGG BOSS के लिए भी 'Lucky' साबित होंगी अमीषा पटेल!

अमीषा पटेल ने बॉलीवुड में 'कहो न प्‍यार है' जैसी फिल्‍म से अपनी शुरुआत की थी. इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और बॉलीवुड को ऋतिक रोशन के रूप में एक सुपरस्‍टार मिला था. वहीं अमीषा की एक और फिल्‍म थी 'गदर' जिसमें वह सनी देओल के साथ नजर आई थीं.

ऋतिक रोशन और सनी देओल के बाद BIGG BOSS के लिए भी 'Lucky' साबित होंगी अमीषा पटेल!
फोटो साभार Yogen Shah.

नई दिल्‍ली: रिएलिटी शो बिग बॉस (BIGG BOSS 13) अपने पहले सीजन से ही काफी सुर्खियां बटोरता रहा है.. लेकिन बिग बॉस (BIGG BOSS) के इतिहास में उसका पिछला सीजन काफी ठंडा रहा. पिछले सीजन से अगर भजन गायक अनूप जलोटा (Anup Jalota) और उनकी गर्लफ्रेंड की कॉन्‍ट्रोवर्सी और क्रिकेटर श्रीसंत के झगड़े हटा दें तो शायद आपको कुछ भी याद न हो. ऐसे में इस बार लगता है बिग बॉस के मेकर्स कोई भी रिस्‍क न लेते हुए टीवी के शो के लिए कई नए-नए सेलीब्रिटीज लाने के साथ ही 'लक फेक्‍टर' अपनाने में भी पीछे नहीं हट रहे हैं. इस बार सलमान खान (Salman Khan) के इस शो की लकी चार्म हैं अमीषा पटेल... जी हां, अमीशा पटेल (Ameesha Patel) इस शो के लिए भी काफी लकी साबित हो सकती हैं. 

आपको याद दिला दें कि अमीषा पटेल ने बॉलीवुड में 'कहो न प्‍यार है' जैसी फिल्‍म से अपनी शुरुआत की थी. इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और बॉलीवुड को ऋतिक रोशन के रूप में एक सुपरस्‍टार मिला था. वहीं अमीषा की एक और फिल्‍म थी 'गदर' जिसमें वह सनी देओल के साथ नजर आई थीं. इस फिल्‍म ने भी बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल कर दिया था और तारा सिंह के भोले अंदाज से लेकर उसके हेडपंप उखाड़ने तक, लोगों में उनका हर अंदाज हिट हो गया. 

Kaho Na Pyaar Hai

सनी देओल को 'गदर' की सफलता लंबे समय के बाद मिली थी. बॉबी देओल के साथ आई उनकी सस्‍पेंस थ्रिलर फिल्‍म 'हमराज' भी बॉक्‍स ऑफिस पर खूब चली थी. हालांकि अमीषा पटेल को उनकी फिल्‍मों की सफलता का खुद ज्‍यादा फायदा न मिला हो, लेकिन अमीषा अपने हीरो को बॉक्‍स ऑफिस पर चमका ही देती हैं. 

Gadar

इस बार अमीषा पटेल बिग बॉस में नजर आने वाली हैं. हालांकि अमीषा इस शो में कंटेस्‍टेंट बनीं भले ही न नजर आएं, लेकिन ये साफ है कि उनका तड़का इस शो में जरूर नजर आने वाला है. हो सकता है, अमीषा इस शो के लिए भी 'लकी चार्म' साबित हों. वैसे शो के मेकर्स इस सीजन को हिट कराने के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं. शो में पिछले 3 सीजन से नजर आ रहे कॉमनर्स भी इस सीजन में नहीं नजर आएंगे. साथ ही इस बार शो को मजेदार बनाने लिए सिर्फ 4 हफ्तों में ही फिनाले हो जाएगा, लेकिन शो इसके बाद भी खत्‍म नहीं होगा. बल्कि फिनाले के बाद भी कंटेस्‍टंट इस शो में नजर आते रहेगे. अब देखना है इस बार मेकर्स की ये मेहनत इस शो को हिट करवा पाती है या नहीं. बता दें कि ये शो 29 सितंबर से टीवी पर शुरू होने जा रहा है. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें