क्या अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में आने के लिए बॉलीवुडवालों को मिले थे पैसे? जान लीजिए सच
Advertisement
trendingNow12436465

क्या अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में आने के लिए बॉलीवुडवालों को मिले थे पैसे? जान लीजिए सच

Radhika Merchant और अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को हुई थी. इस शादी के बाद लोगों के मन में कई तरह के सवाल थे. जैसे कि क्या बॉलीवुडवालों को अंबानी खानदान शादी में आने के लिए कुछ पे करता है? इस सवाल का जवाब आखिरकार मिल गया है.

अनन्या पांडे और अनंत अंबानी-राधिका

Ananya Panday on Anant Ambani Radhika Wedding: अंबानी खानदान का कोई भी फंक्शन या फिर कोई भी त्योहार का सेलिब्रेशन होता है तो बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लग जाता है. सभी एक से बढ़कर एक ड्रेसअप होकर आते हैं और खूब धूम मचाते है. ऐसे में सोशल मीडिया पर राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी को लेकर भी कुछ सवाल किए गए. इसमें एक सवाल सबसे ज्यादा लोगों के दिमाग में तैरता रहता है कि क्या अनंत और राधिका की शादी अटेंड करने और डांस करने के लिए अंबानी परिवार ने बॉलीवुड वालों को कुछ पे किया था. अब इस सवाल का जवाब मिल गया है और ये जवाब अनन्या पांडे ने दिया.

क्या अंबानी की शादी अडेंट करने का बॉलीवुड वाले लेते हैं पैसा?
अनन्या पांडे हाल ही में 'बॉम्बे जर्नी विद मशाबेल इंडिया' के लेटेस्ट एपिसोड में आईं. जहां पर अनन्या ने उस सवाल का जवाब दिया जो लोगों के मन में लगातार उठता रहता है. इस सवाल का जवाब देते हुए अनन्या ने कहा- 'नहीं तो...मुझे नहीं पता कि लोगों को ऐसा क्यों लगता है. वो हमारे दोस्त हैं. तो जाहिर सी बात है कि मैं दोस्तों की शादी में ऐसे ही नाचूंगी ना.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya  (@ananyapanday)

 

 'लक्ष्मी' के घर आते ही दीपिका पादुकोण की खुली किस्मत, खरीदा करोड़ों का आशियाना, शाहरुख के बाद अब इनकी बनीं पड़ोसी

 

दोनों का है खूबसूरत कनेक्शन
अनन्या पांडे ने कहा कि टराधिका और अनंत का कनेक्शन बहुत खूबसूरत है.आसपास इतना सारा शोर था लेकिन इन दोनों का प्योर लव एक दूसरे के लिए साफ नजर आया. इस शादी में बहुत सारे लोग आए थे. लेकिन सभी का अच्छे से वेलकम किया. ये बहुत अच्छी क्वालिटी है जो आपके दिल को छू जाती है.' 

 

 

'उनके पास सिर्फ दो ऑप्शन थे...' ऋतिक रोशन-सुजैन के तलाक की 10 साल बाद जायद खान ने बताई असली वजह

 

12 जुलाई को हुई थी शादी
अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को मुंबई में हुई थी. इस शादी में अंबानी खानदान ने राजसी ठाट बाट की कोई भी कसर नहीं छोड़ी थी. इस रॉयल वेडिंग में अमिताभ बच्चन से लेकर अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा भी विदेश से आई थीं. अनंत और अनन्या अच्छे दोस्त हैं. इसी वजह से जब अनन्या शादी वाले दिन पहुंची थीं तो अपनी चोली के पीछे अनंत ब्रिग्रेड लिखवाया था. आपको बता दें, अनन्या पांडे की सीरीज 'कॉल मी बे' हाल ही में प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news