Don 3 में हुआ बड़ा चेंज, शाहरुख खान के फैंस को लगेगा झटका?
trendingNow1514049

Don 3 में हुआ बड़ा चेंज, शाहरुख खान के फैंस को लगेगा झटका?

रिपोर्ट के मुताबिक डॉन की तीसरी फिल्म में शाहरुख खान को रणवीर सिंह ने रिप्लेस कर दिया है.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्मों में से एक डॉन सीरीज की तीसरी फिल्म की शूटिंग जल्द ही स्टार्ट होने वाली है. पिछले दिनों खबरें थीं कि शेड्यूल भी तय हो गया, लेकिन अब शाहरुख के फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आई है. डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक डॉन की तीसरी फिल्म में शाहरुख खान को रणवीर सिंह ने रिप्लेस कर दिया है. जी हां, आपने सही सुना अब शाहरुख खान नहीं रणवीर सिंह को 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढेगी. 

खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान अपने पर्सनल काम की वजह से फिल्म छोड़ चुके हैं और अब मेकर्स को समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या करें. इसी खबर के मुताबिक फिल्म मेकर्स ने रणवीर सिंह से बात करने की कोशिश की है, लेकिन ये अभी कंफर्म नहीं हो पाया है. इसी के अलावा फिल्म मेकर्स फीमेल लीड रोल के लिए कैटरीना कैफ के नाम के बारे में भी सोच रहे हैं. 

'जीरो' की असफलता से किंग खान नहीं हैं परेशान, जल्द ही स्टार्ट करेंगे 'डॉन 3' की शूटिंग!

fallback

फरहान की DON 3 की स्‍टार कास्‍ट फाइनल, शाहरुख के साथ ये एक्‍टर आएगा नजर

बता दें कि अभी कुछ भी कंफर्म नहीं है कि फिल्म में शाहरुख हैं या नहीं लेकिन अगर ऐसा हुआ तो डॉन के फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है. इस फिल्म के बारे में प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अभी फिल्म के बारे में काम चल रहा है लेकिन कुछ भी तय नहीं हुआ है. हम फिल्म के फैंस को निराश नहीं करना चाहता हूं. 'डॉन 3' से ऑउट होने से पहले शाहरुख खान ने फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' को भी बीच में ही छोड़ दिया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news