जैकलिन फर्नांडिस का खुलासा, कहा- 'अपनी जिंदगी में की यह सबसे बड़ी गलती'

जैकलिन फर्नांडिस लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कनेक्टेड रहती हैं. आए दिन वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

जैकलिन फर्नांडिस का खुलासा, कहा- 'अपनी जिंदगी में की यह सबसे बड़ी गलती'
जैकलीन के इंस्टाग्राम पर 2.8 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, जैकलीन फर्नांडिस)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस भले ही लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आईं, लेकिन वह लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कनेक्टेड रहती हैं. आए दिन वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में रविवार को जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए यह खुलासा किया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में सबसे बड़ी गलती कौन सी कीं. जैकलीन ने बताया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में सबसे बड़ी गलती इस बात की चिंता करने में की कि लोग उनके बारे में सोचेंगे और क्या कहेंगे.

इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताई ये बातें
उन्होंने आगे कहा, 'यह सोच आपके सपनों को मार देती है. उन्होंने कहा कि आप अपने बारे में क्या सोचते हो और अपने बारे में क्या कहते हो, यह मायने रखता है. दूसरों के लिए जीना छोड़ दो.' हाल ही में जैकलिन फर्नांडीस ने कहा कि वह एक संवेदनशील व्यक्ति हैं और सोशल मीडिया पर नकारात्मक टिप्पणियां उन्हें प्रभावित करती हैं. एक टीवी शो पर कार्तिक आर्यन के साथ आईं जैकलीन ने इस बारे में बात की. इस शो पर जैकलीन ने कहा, "मुझे इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स से बेहद प्यार है, लेकिन अगर उनमें से कोई एक कुछ कह देता है तो मुझे लगता है कि इन्होंने ऐसा क्यों कहा?" 

जब शो की मेजबान नेहा धूपिया ने उनसे पूछा कि क्या ये सारी चीजें उन्हें प्रभावित करती है तो जैकलीन ने इसे स्वीकारते हुए कहा, "मैं बहुत सेंसेटिव हूं और मुझे बुरा लगता है. इन सबसे मैं प्रभावित होती हूं क्योंकि ऐसा महसूस होता है कि उस व्यक्ति पर शायद मेरा बहुत ही नकारात्मक प्रभाव है, लेकिन क्यों, मैंने किया क्या है? जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक्टिविटी के बारे में अपने फैन्स को अपडेट करती रहती हैं. जैकलीन के इंस्टाग्राम पर 2.8 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और ट्विटर पर 1.3 करोड़ के ऊपर फॉलोअर्स हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें