राम नवमी पर 'हनुमान' के सीक्वल का तोहफा, 'जय हनुमान' का OUT हुआ फर्स्ट लुक पोस्टर
Advertisement

राम नवमी पर 'हनुमान' के सीक्वल का तोहफा, 'जय हनुमान' का OUT हुआ फर्स्ट लुक पोस्टर

Jai Hanuman Poster: 'हनुमान' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. अब इस कामयाबी को देखते हुए 'जय हनुमान' का ऐलान कर दिया है. साथ ही राम नवमी के मौके पर मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर भी शेयर कर दिया है. चलिए दिखाते हैं फिल्म का पोस्टर.

जय हनुमान

राम नवमी के मौके पर ब्लॉकबस्टर 'हनुमान' के सीक्ल का ऐलान हो गया. मेकर्स ने पोस्टर जारी करते हुए फिल्म के दूसरे पार्ट की घोषणा की. साथ ही मेकर्स ने सीक्वल के टाइटल के बारे में भी बता दिया है. चलिए बताते हैं आखिर प्रशांत वर्मा की फिल्म में क्या कुछ खास होने वाला है. पोस्टर भी दिखाते हैं.

यह सीक्वल 'जय हनुमान' के नाम से आएगा. फिल्म निर्देशक प्रशांत वर्मा ने फिल्म के बारे में एक फोटो जारी करके फैंस की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है.

'जय हनुमान' का ऐलान
प्रशांत वर्मा ने फिल्म की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. यह फिल्म का पहला पोस्टर है, जिसमें भगवान हनुमान और भगवान राम का हाथ दिखाई दे रहा हैय ऐसा लग रहा है कि दोनों एक-दूजे से कोई वादा कर रहे हों.

'जय हनुमान' का पोस्टर
'जय हनुमान' का पोस्टर देख फैंस भी एक्साइटेड हो गए. इस पोस्टर पर लिखा 'वजनं धर्मस्य रक्षणं' है. इसका मतलब है, ''त्रेतायुग में एक पवित्र वादा किया गया था जिसकी कलयुग में रक्षा की जाएगी.'

'जय हनुमान' के डायरेक्टर
प्रशांत ने भी सोशल मीडिया पर लिखा, "सभी को राम नवमी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. इस पवित्र अवसर पर और भगवान राम के दिव्य आशीर्वाद के साथ, यह दुनिया भर के सभी दर्शकों से मेरा वादा है कि मैं आपको ऐसा अनुभव दूंगा." 

'हनुमान' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
'हनुमान' फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. इसने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा बिजनेस किया था. 'हनुमान'  घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 201 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था तो वर्ल्ड वाइड इसकी कमाई 295 करोड़ से ज्यादा थी. ये फिल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज हुई थी.

Trending news