'कबीर सिंह' की प्रीती आज मना रही हैं 27वां B'day, सेलेब्स ने ट्विटर पर किया विश
Advertisement
trendingNow1557381

'कबीर सिंह' की प्रीती आज मना रही हैं 27वां B'day, सेलेब्स ने ट्विटर पर किया विश

कियारा आडवानी आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. कियारा के स्पेशल दिन को और खास बनाने के लिए उनके को-स्टार्स और बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें ट्विटर पर बधाई संदेश दिए हैं.

 

कियारा आडवानी (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड दीवा कियारा आडवानी इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं. साउथ फिल्म की रीमेक 'कबीर सिंह' में प्रीती का रोल प्ले करके खबरों में छाई हुई हैं. कियारा आडवानी आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. कियारा के स्पेशल दिन को और खास बनाने के लिए उनके को-स्टार्स और बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें ट्विटर पर बधाई संदेश दिए हैं. बता दें कि क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली कियारा इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. 

फिल्म 'कलंक' का हिस्सा रहीं कियारा को माधुरी दीक्षित ने बर्थडे विश करते हुए उनकी हालिया फिल्म 'कबीर सिंह' की सफलता के लिए बधाई दी. 

PHOTOS: वायरल हो रहा है 'कबीर सिंह' की प्रीति का लुक, फैशन ट्रेंड बना कुर्ता स्टाइल

वहीं एक्टर वरुण धवन ने कियारा को विश करते हुए एक GIF पोस्ट किया है. बता दें कि कियारा फिल्म 'कलंक' में एक छोटे से रोल में नजर आई थीं. 

बता दें कि कियारा आडवाणी हाल ही में फैशन शो इंडिया कुटुर वीक (आईसीडब्ल्यू) 2019 में लाल रंग के क्विंटल ब्राइडल लहंगे में नजर आईं. फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल ने 'लुमेन' नामक अपने कलेक्शन के साथ शो के 12वें संस्करण की शुरुआत की, जिसमें कियारा डिजाइनर अमित के लिए शोस्टॉपर के रूप में रैंपवॉक करती नजर आईं. कियारा का ग्लैमरस रेड लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. 

 

Trending news