'कहानी' के डायरेक्टर सुजॉय घोष, नेटफ्लिक्स के लिए बनाने जा रहे हैं एक डरावनी वेब सीरीज
Advertisement
trendingNow1466525

'कहानी' के डायरेक्टर सुजॉय घोष, नेटफ्लिक्स के लिए बनाने जा रहे हैं एक डरावनी वेब सीरीज

नेटफ्लिक्स के लिए वेब सीरिज 'टाइपराइटर' का निर्देशन कर रहे सुजॉय घोष, यह सीरिज एक अजीब-ओ-गरीब कहानी पर आधारित है

'कहानी' के डायरेक्टर सुजॉय घोष, नेटफ्लिक्स के लिए बनाने जा रहे हैं एक डरावनी वेब सीरीज

नई दिल्ली. फिल्मनिर्माता सुजॉय घोष डिजीटल दिग्गज नेटफ्लिक्स के लिए 'टाइपराइटर' नाम की एक भूत-प्रेत की कहानियों पर आधारित वेब सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं. नेटफ्लिक्स की क्रिएटिव एक्जीक्यूटिव इंडिया सिमरन सेठी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी.

सेठी ने कहा कि यह सीरीज गोवा में फिल्माई जा रही है. उन्होंने कहा, ''टाइपराइटर' का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं. उन्होंने अपना विचार हमसे साझा किया और हमने इसे नेटफ्लिक्स के लिए मंजूर किया.' उन्होंने कहा कि यह सीरीज एक ऐसे समूह की कहानी है, जो भूतों को अपने वश में करने वाला बनना चाहता है, वे अपने पड़ोस के एक बंगले में आत्माओं को कैद करना चाहते हैं. अन्य जानकारी अभी उजागर नहीं की गई हैं.

बता दें कि घोष पहले भी सस्पेंस थ्रिल वाली फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इसके पहले वह बिद्या बालन स्टारर फिल्म 'कहानी' का निर्देशन कर चुके हैं, इस फिल्म ने अपने सस्पेंस वाले प्लॉट के कारण काफी तारीफें बटोरी थीं. जिसके बाद इस फिल्म का अगला भाग 'कहानी 2'  भी आया जो काफी सफल रहा. अलावा सुजॉय को 'तीन' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. 

fallback

बता दें कि सुजॉय घोष उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने कहा कि उन्होंने भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के इंडियन पैनोरमा डिवीजन से इस्तीफा दे दिया है. अंतिम सूची में से दो फिल्मों को हटाए जाने के विवाद के बाद उन्होंने इस्तीफा दिया था. 13 सदस्यीय ज्यूरी की सिफारिशों को नामंजूर करते हुए सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने फिल्म महोत्सव के 48वें संस्करण से मलयालम फिल्म 'एस दुर्गा' और मराठी फिल्म 'न्यूड' को हटा दिया था. यह महोत्सव 20 नवंबर से 28 नवंबर 2017 को गोवा में आयोजित हुआ था.

उनसे जब पूछा गया कि क्या उन्होंने विवाद के चलते इस्तीफा दिया है तो घोष ने कहा, ''हां, लेकिन इस समय मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकता हूं.'' निर्णायक समिति द्वारा जमा की गई सूची में से फिल्मों को हटाने वाले मंत्रालय के इस कदम पर समिति के कई सदस्यों ने नाखुशी जताई. नाम गुप्त रखने की शर्त पर समिति के एक सदस्य ने बताया कि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news