close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमेरिका में काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी के साथ हुई बदसलूकी, शेयर किया VIDEO

तनीषा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्हें अमेरिका के होटल में नस्लभेदी टिप्पणी करके परेशान किया गया.

अमेरिका में काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी के साथ हुई बदसलूकी, शेयर किया VIDEO
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर्स के साथ विदेशों में हुई बदसलूकी के कई किस्से हैं जो खबरों का हिस्सा रहे हैं. इसी कड़ी में एक नया मामला एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी का सामने आया है. तनीषा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्हें अमेरिका के होटल में नस्लभेदी टिप्पणी करके परेशान किया गया. इस बात से परेशान तनीषा ने इस बात को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए बताया कि लोग कितने बुरे हो सकते हैं. 

तनीषा ने लिखा कि देखिए नस्लभेद किस तरह से लोगों के ऊपर हावी है कि वो किसी के साथ भी बदसलूकी कर सकते हैं. इतना ही नहीं तनीषा ने बताया कि जब उन लोगों को जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने विनम्रता से बात करने की कोशिश की तो उन लोगों का कहना था कि जहां से आई हो वहां वापस जाओ. गो बैक वेयर आर यू कम फ्रॉम. तनीषा के साथ हुई इस बदतमीजी के बाद से फैंस का गुस्सा जमकर फूट रहा है. 

शराब के नशे में बहके कॉमेडियन कपिल शर्मा, कई अभिनेत्रियों के साथ की बदसलूकी!

बता दें कि इतना ही नहीं जब तनीषा ने इस बारे में होटल वालों से बात की तो उन्होंने कहा कि हमें इंग्लिश नहीं बोलनी आती. तनीषा का कहना है कि यूएस में उन्होंने इस तरह का नस्ल भेदभाव पहले नहीं कभी नहीं देखा. तनीषा ने जब इस मामले में होटल अथॉरिटी से बात की तो उन्होंने किसी भी तरह की हेल्प करने से मना कर दिया. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें