कंगना की मां आशा रनौत ने अमित शाह को दिया धन्यवाद, कही ये बात
Advertisement
trendingNow1745236

कंगना की मां आशा रनौत ने अमित शाह को दिया धन्यवाद, कही ये बात

कंगना की मां आशा रनौत ने महाराष्ट्र सरकार की निंदा की है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को पूरे देश से समर्थन मिल रहा है. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कंगना को सुरक्षा दी है. कंगना की मां आशा रनौत ने महाराष्ट्र सरकार की निंदा की है. उन्होंने कहा , 'महाराष्ट्र सरकार ने जो किया वह निंदनीय है. मैं कठोर शब्दों में निंदा करता हूं. मुझे खुशी है कि पूरा भारत मेरी बेटी के साथ खड़ा है और लोगों का आशीर्वाद उसके साथ है. मुझे उस पर गर्व है, वह हमेशा सच्चाई से खड़ी रही और ऐसा करना जारी रखेगी.

  1. कंगना की मां आशा रनौत ने महाराष्ट्र सरकार की निंदा की है
  2. कंगना ने उद्धव की दी नसीहत
  3. कंगना को तंज, शिवसेना ने की है विचारधारा से समझौता

आशा रनौत ने आगे कहा, 'मैं अमित शाह जी को उसकी सुरक्षा प्रदान करने के लिए धन्यवाद देती हूं. अगर उसे सुरक्षा नहीं दी गई होती तो, कोई नहीं जानता कि उनके साथ क्या होता.'

कंगना ने उद्धव की दी नसीहत
उधर मुंबई के बीएमसी अधिकारियों द्वारा कंगना रनौत के कार्यालय के कुछ हिस्सों को गिराने के एक दिन बाद, अभिनेत्री ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर 'सत्ता के दुरुपयोग' का आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा और घोषणा की कि उनकी आवाज दूर तक जाएगी. इस घटनाक्रम में फिल्म जगत के कई लोग रनौत के समर्थन में आगे आए हैं. रनौत ने शिवसेना के नेतृत्व वाले बीएमसी की गुंडों से तुलना करते हुए कई ट्वीट पोस्ट किए, जिसमें राज्य सरकार को एक ‘मिलावटी सरकार’ कहकर मराठी संस्कृति को याद करने की नसीहत दी गई.

बीएमसी ने तोड़ा था कंगना का ऑफिस
अभिनेत्री बुधवार को ही अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से मुंबई लौटी हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि शिवसेना से टकराव के कारण महाराष्ट्र सरकार उन्हें निशाना बना रही है. शिवसेना नीत बीएमसी ने बुधवार को अभिनेत्री के बांद्रा स्थित बंगले में किए गए कुछ अवैध निर्माण को तोड़ दिया था. हालांकि बंबई उच्च न्यायालय ने बाद में प्रक्रिया पर रोक लगाने का आदेश दिया था.

कंगना का तंज, शिवसेना ने विचारधारा से समझौता किया
गौरतलब है कि मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के बारे में कंगना के एक हालिया बयान से विवाद खड़ा हो गया है. उन्होंने दावा किया था कि वह मुंबई में असुक्षित महसूस करती हैं. इसके बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने उनसे मुंबई वापस नहीं आने को कहा था. राउत के इस बयान के बाद अभिनेत्री ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) से की थी. कंगना ने राज्य सरकार पर तंज कसा और कहा कि शिवसेना की विचारधारा से समझौता किया गया है.

कश्मीरी पंडितों पर फिल्म बनाएंगी कंगना
कश्मीरी पंडितों पर फिल्म बनाने के फैसले को लेकर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने रनौत का समर्थन किया. उन्होंने कहा, ‘उसने एक त्रासदी पर फिल्म बनाने की इच्छा व्यक्त की है और हम इसमें उसके साथ हैं. मुझे यकीन है कि यह फिल्म रिलीज होने पर हमारी त्रासदी की सही तस्वीर दिखेगी. यह उन फिल्म निर्माताओं पर भी एक थप्पड़ होगा जिन्होंने इस त्रासदी का मजाक उड़ाया है. धन्यवाद कंगना जी.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news