Kangana Ranaut: जिस फिल्म के लिए पहले मिला रिजेक्शन, फिर उसी की बनीं हीरोइन; एक स्विच ऑफ फोन ने बनाया 'क्वीन'
Advertisement
trendingNow12170383

Kangana Ranaut: जिस फिल्म के लिए पहले मिला रिजेक्शन, फिर उसी की बनीं हीरोइन; एक स्विच ऑफ फोन ने बनाया 'क्वीन'

Kangana Ranaut Birthay: कंगना रनौत आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस अपनी डेब्यू फिल्म 'गैंगस्टर' के लिए पहली  च्वाइस नहीं थीं. फिर एक स्विच ऑफ ने कंगना की किस्मत बदल दी. 

कंगना रनौत

Kangana Ranaut First Movie: कंगना रनौत बॉलीवुड की उन हस्तियों में शुमार हैं, जो अपनी अदाकारी के दम पर तो फैंस को इंप्रेस करती ही हैं, साथ ही अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं. 23 मार्च,1987 को हिमाचल के मनाली के एक छोटे गांव में कंगना रनौत का जन्म हुआ था. कंगना (Kangana Ranaut) ने बेहद ही कम उम्र में ग्लैमर की दुनिया में नाम बनाने के लिए अपना घर छोड़ दिया था. लेकिन ग्लैमर की दुनिया में चमकना इतना आसान नहीं है. ऐसे में करियर के शुरुआती दिनों में एक्ट्रेस ने खूब स्ट्रगल किया था. 

गैंगस्टर के लिए पहली पसंद नहीं थीं कंगना रनौत!

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Movies) ने 'गैंगस्टर' के लिए पहले रिजेक्शन और फिर लीड बनने का किस्सा अनुपम खेर के टॉक शो में बताया था. कंगना का कहना था कि 'गैंगस्टर' के ऑडिशन में उन्हें पहले रिजेक्ट कर दिया गया था और वजह उनकी कम उम्र बताई. फिल्म नहीं मिलने की वजह से वह थोड़ा उदास हो गई थीं.  

'जब वी मेट' के सीक्वल पर इम्तियाज अली का रिएक्शन,  शाहिद-करीना नहीं...इस जोड़ी को करना चाहेंगे कास्ट! 

फिर ऐसे मिली गैंगस्टर!

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'गैंगस्टर' के लिए पहली च्वाइस चित्रांगदा सिंह थीं, लेकिन उन्होंने फिल्म से कदम पीछे खींच लिए तो अनुराग बसु ने कंगना (Kangana Ranaut Gangster) को अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया था. दरअसल, चित्रांगदा सिंह को जब फिल्म के लिए बुलाया जाना था, तो उनका फोन स्विच आने लगा. ऐसे में मेकर्स ने आखिरी मोमेंट पर कंगना रनौत को गैंगस्टर की हीरोइन बनाया. कंगना रनौत (Kangana Ranaut New Film) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखाई देने वाली हैं, इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी. 

जब अनुपम खेर पर गर्लफ्रेंड ने फेंक दिया था खाना, एक्टर ने सुनाया था अपनी वाहियात डेट का किस्सा 

रिलेशनशिप के दौरान विक्की को 'खड़ूस' बताया करती थीं कैटरीना, बताया- 'सबसे अनरोमांटिक...'

 

Trending news