पर्पल साड़ी पहन दिल्ली के लिए रवाना हुईं नई नवेली सांसद कंगना रनौत, निकलने से पहले लगाया मां को गले
Advertisement
trendingNow12282012

पर्पल साड़ी पहन दिल्ली के लिए रवाना हुईं नई नवेली सांसद कंगना रनौत, निकलने से पहले लगाया मां को गले

Kangana Ranaut दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं. एक्ट्रेस ने रवाना होने के दौरान की कई फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी और आत्मविश्वास साफ दिखा.

 

कंगना रनौत

Kangana Ranaut headed to Delhi: मंडी जीत का जश्न मनाने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं. एक्ट्रेस ने सबसे पहले मां का आशीर्वाद लिया और उसके बाद पर्पल कलर की साड़ी पहन चमचमाती कार में दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं. एक्ट्रेस ने दिल्ली रवाना होने से पहले की तीन फोटोज शेयर की है जिसमें वो बेहद खुश नजर आ रही हैं. इसके साथ ही जो कैप्शन लिखा है वो उनके इस नए सफर की कहानी बयां कर रहा है.

संसद के लिए रवाना कंगना रनौत
कंगना रनौत मंडी लोकसभा सीट जीतकर सांसद बन गई हैं. पहली बार सांसद बनने के बाद कंगना रनौत दिल्ली की ओर रवाना हो गईं. अपने घर से निकलते वक्त की एक्ट्रेस ने कई फोटोज शेयर की हैं जिसमें उन्होंने लिखा- 'संसद की तरफ...मंडी की सांसद. इसके साथ ही कंगना ने एक फोटो शेयर की जिसके कैप्शन में लिखा- दिल्ली बुला रही है.'

 

fallback

 

 'क्या वो चलते हुए मर्दों के....' पैप्स के औरतों के बॉडी पार्ट्स पर जूम इन करके फोटो खींचने पर भड़कीं मोना सिंह 

 

मंडी ने महिलाओं की बेइजज्ती बर्दाश्त नहीं की
कंगना रनौत ने इस जीत के बाद न्यूज एजेंसी एएनआई से बात की. एक्ट्रेस ने कहा- 'मंडी ने अपनी बेटियों की बेइज्जती को बर्दाश्त नहीं किया. लोग मेरे मुंबई जाने की बात करे रहे थे तो उन्हें मैं ये बता दूं कि ये मेरी जन्मभूमि है. मैं यहां के लोगों की सेवा करती रहूंगी. तो मैं कही नहीं जा रही हूं. मुझे लगता है कि किसी और को, बैग पैक करने पड़ेंगे. मैं कही नहीं जा रही हूं.'

 

fallback

'मैं आलसी हो गई थी....' क्या सैफ अली खान से शादी के बाद अमृता सिंह पर था सुंदर दिखने का प्रेशर?

शानदार किया डेब्यू
कंगना रनौत पहली बार बीजेपी के टिकट से चुनाव मैदान में उतरी थीं. उनके खिलाफ कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह थे. इन्हें 70 हजार से ज्यादा वोटों से हराकर एक्ट्रेस ने अपनी जीत का झंडा गाड़ा. आपको बता दें, कंगना रनौत के अलावा बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने तीसरी बार मथुरा सीट से जीतीं.

Trending news