Kangana Ranaut ने Emergency की रिलीज डेट अगले साल तक टाली, पोस्ट शेयर कर कहा- मेरी जिंदगी की कमाई...
Advertisement
trendingNow11917757

Kangana Ranaut ने Emergency की रिलीज डेट अगले साल तक टाली, पोस्ट शेयर कर कहा- मेरी जिंदगी की कमाई...

Kangana Ranaut New Movie: कंगना रनौत ने इमरजेंसी की रिलीज डेट को अगले साल तक के लिए टाल दिया है. कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके रिलीज टालने की वजह भी बताई है. 

कंगना रनौत इमरजेंसी फिल्म

Kangana Ranaut Emergency Movie: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म इमरजेंसी को लेकर हाल ही में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. इमरजेंसी फिल्म जो पहले नवंबर 2023 में रिलीज होने के लिए शेड्यूल थी, अब उसकी रिलीज अगले साल यानी 2024 तक टाल दी गई है. जी हां...कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खुद पोस्ट करके इमरजेंसी (Emergency Release) की रिलीज टालने की वजह का भी खुलासा किया  है. 

क्यों टाली कंगना ने इमरजेंसी की रिलीज?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Movies) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सोमवार की सुबह पोस्ट करके बताया है कि इमरजेंसी की रिलीज टाल दी गई है. कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा- प्रिय दोस्तों, मुझे एक जरूरी अनाउंसमेंट करनी है, इमरजेंसी (Emergency Movie) फिल्म एक आर्टिस्ट के तौर पर मेरी पूरी लाइफ की लर्निंग और अर्निंग का कल्मिनेशन है. इमरजेंसी मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक इंसान के तौर पर मेरी वर्थ और किरदार की परीक्षा है. हमारे टीजर और दूसरी यूनिट्स को मिले जबरदस्त रिस्पांस ने हमें काफी प्रोत्साहित किया है. 

कंगना (Kangana Ranaut Instagram) ने लिखा- मेरा दिल ग्रेटिट्यूड से भरा हुआ है और मैं जहां भी जाती हूं लोग मुझे इमरजेंसी की रिलीज डेट के बारे में पूछते हैं. हमने इमरजेंसी की रिलीज डेट 24 नवंबर 2023 को अनाउंस की थी. लेकिन मेरी बैक टू बैक फिल्मों की रिलीज का कैलेंडर और 2024 के ओवर पैक क्वार्टर की वजह से हमने इमरजेंसी को अगले साल (2024) में शिफ्ट करने का फैसला किया है. 

कब रिलीज होगी फिल्म?

कंगना रनौत (Kangana Emergency) ने अपने पोस्ट में साथ ही लिखा है कि वह नई रिलीज डेट जल्द ही अनाउंस करेंगी. कहानी की बात करें तो कंगना की नई फिल्म 1975 में देश में लगे आपातकाल के इर्द-गिर्द बुनी गई है. फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े जैसे कई दमदार एक्टर नजर आने वाले हैं.

Trending news