रणबीर कपूर ही नहीं.. सलमान खान की इन हिट फिल्मों को भी रिजेक्ट कर चुकी हैं कगंना! वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow12399231

रणबीर कपूर ही नहीं.. सलमान खान की इन हिट फिल्मों को भी रिजेक्ट कर चुकी हैं कगंना! वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Kangana Ranaut: एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए. उन्होंने बताया कि वो रणबीर कपूर की फिल्म के साथ-साथ सलमान खान की हिट फिल्में भी ठुकरा चुकी हैं. 

Kangana Ranaut Rejected Salman Khan Hit Films

Kangana Ranaut Rejected Salman Khan Hit Films: एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं कंगना रनौत इस समय अपनी अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो अगले महीने 6 सितंबर को सिमेमाघरों में दस्तक देने वाली है. कंगना की इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म में कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को खुद कंगना रनौत ने डायरेक्ट किया है. कंगना इन दिनों फिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. 

इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए. उन्होंने बताया कि वो रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' के साथ-साथ सलमान खान की हिट फिल्में भी ठुकरा चुकी हैं. सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंटरव्यू में कंगना ने खुलासा किया कि उनको सलमान खान की दो हिट फिल्में 'बजरंगी भाईजान' और 'सुल्तान' में काम करने का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने ये रोल्स ठुकरा दिए, जिससे सलमान भी हैरान रह गए थे. बावजूद इसके दोनों के बीच रिश्ते अच्छे हैं.

Kangana Ranaut on Salman Khan and her bond with him
byu/satisavitri1 inBollyBlindsNGossip

कंगना ने ठुकराई थी सलमान की दो फिल्में 

हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि सलमान ने उन्हें फोन कर के कहा कि उन्होंने एक बेहतरीन फिल्म बनाई है. कंगना ने सलमान की तारीफ भी की और उनकी अच्छाई की सराहना भी की. कंगना ने याद किया कि उन्होंने कैसे उन्होंने सलमान की दो फिल्मों के ऑफर को ठुकरा दिया था. उन्होंने बताया, 'सलमान ने पहले मुझे 'बजरंगी भाईजान' में एक रोल ऑफर किया था, लेकिन मैंने सोचा, 'ये कैसा रोल है?' फिर उन्होंने मुझे 'सुल्तान' के लिए भी संपर्क किया, पर मैंने वो भी मना कर दिया'. 

बंद हो रही है अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म 'वेलकम टू द जंगल'? क्या फ्लॉप होने का लग रहा डर; या कुछ और है माजरा

आज भी दोनों के बीचे बरकरार हैं अच्छे रिश्ते

कंगना ने आगे बताया, 'तब सलमान बोले, 'अब मैं तुम्हें और क्या ऑफर करूं? भले ही करीना कपूर और अनुष्का शर्मा ने ये फिल्में कीं, फिर भी कंगना और सलमान के बीच अच्छे रिश्ते आज भी बरकरार है'. कंगना ने कहा, 'सलमान बहुत ही अच्छे इंसान हैं. वो मुझसे हमेशा बातचीत करते रहते हैं. 'इमरजेंसी' फिल्म के लिए भी उन्होंने कहा था कि वो इसे देखना चाहते हैं. फिर उन्होंने हमारे एक कॉमन दोस्त को भेजा और कहा, 'जाओ और देखो कि उसने कैसी फिल्म बनाई है'. मैंने उस दोस्त को फिल्म दिखाई'. 

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी'

कंगना ने बताया, 'बाद में उसने मुझे कॉल किया और कहा, 'ये फिल्म बहुत अच्छी है'. मैंने पूछा, 'आपको फीडबैक मिल गया लेकिन आपने फिल्म देखी नहीं?' उसने कहा, 'नहीं'. वो हमेशा मुझसे इसी अंदाज में बात करता है'. कंगना अक्सर सलमान खान के बारे में अच्छी बातें बोलती रही हैं. वहीं, अगर उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' के बारे में बात करें तो, इसमें कंगना खुद पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. 

Trending news