कंगना रनौत के इंटरव्यू को सोना महापात्रा ने बताया था 'सर्कस', बहन रंगोली ने जमकर लगाई 'क्लास'
Advertisement
trendingNow1340313

कंगना रनौत के इंटरव्यू को सोना महापात्रा ने बताया था 'सर्कस', बहन रंगोली ने जमकर लगाई 'क्लास'

करण जौहर के बारे में पूछने पर कंगना ने बिंदास अंदाज में जवाब दिया कि भले करण जौहर से सब डरते होंगे, लेकिन मैं उससे नहीं डरती. 

कंगना रनौत की बहन ने सोना महापात्रा को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली : बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में हैं. हाल में कंगना ने एक न्यूज चैनल के टॉक शो में अपने जीवन और विवादों को बेबाक तरीके से पूरी दुनिया के सामने खोल कर रख दिया. इस टॉक शो के दौरान कंगना का गुस्सा एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन, ई-मेल कंट्रोवर्सी वाले मामले को लेकर फूटा. सिर्फ ऋतिक ही नही, शो में कंगना ने  आदित्य पंचोली, महाराष्ट्र महिला आयोग और करण जौहर पर भी जमकर अपनी भड़ास निकाली. कंगना के इस बेबाक इंटरव्यू के चलते पूरे देश में उनकी जमकर तारीफ हो रही है. हालांकि, इस इंटरव्यू के बाद कुछ लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं. 

बता दें कि कंगना ने इस शो में ऋतिक रोशन से अपने रिश्‍ते को लेकर काफी खुलकर बात की, जिसके बाद  पहले तो ऋतिक की पत्नी रह चुकीं सुजैन खान ने ट्वीट कर कंगना को जवाब दिया तो वहीं अब सिंगर सोना महापात्रा ने भी एक ओपन लेटर लिखा है. सोना महापात्रा ने अपने इस ओपन लेटर में कंगना के इंटरव्यू को सर्कस बताया है.

बॉलीवुड गायिका सोना महापात्रा ने उनकी सोशल मीडिया पर आलोचना की. सोना ने कंगना के इस सेंसेशनल इंटरव्‍यू को फिल्‍म प्रचार का 'सर्कस' बताया. इस ओपन लेटर को सोना ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. सोना महापात्रा ने इसमें लिखा है कि, ‘मैं चाहती हूं कि आप इस गंदगी से उठ कर अपने काम के माध्यम से अपनी बात करें. 

ऐसे में भले ही कंगना ने सुजैन या सोना को कोई जवाब नहीं दिया हो, लेकिन उनकी बहन रंगोली खुद को चुप नहीं रख पाई हैं. सोना महापात्रा के इस ओपन लेटर का रंगोली ने करारा जवाब दिया है. 

रंगोली ने सोना महापात्रा को टैग करते हुए कहा है कि ऐसे लोग हर जगह पब्लिसिटी पाने की कोशिश करते हैं.'  इस पर रंगोली ने बुधवार को ट्वीट करते हुए लिखा, 'तुम्‍हारे जैसे लोग हर संभव जगह पब्लिसिटी पाने की कोशिश करते हैं, ऐसी खूब कोशिश करो क्‍योंकि तुम्‍हारा ऐसा प्रचार सिर्फ कुछ ही मिनट का होगा.'

बता दें कि कंगना रनौत सोशल मीडिया पर नहीं है. ऐसे में अब उनकी बहन रंगोली ने उनका साथ देने की मुहिम शुरू कर दी है.

दरअसल, अपने एक फेसबुक पोस्‍ट में सिंगर सोना महापात्रा ने कंगना का अपनी लव लाइफ नेशनल टेलीविजन पर बताने की बात को फिजूल और गैर जरूरी कहा है. सोना ने अपने पोस्‍ट में कंगना रनोट कि सनसनीखेज इंटरव्‍यू को अपनी फिल्‍म के प्रमोशन की ट्रिक और 'सर्कस' कहा.  इस सबको को सोना मोहपात्रा ने नारी सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला बताया.

उन्होंने लिखा, प्रिय कंगना, मैंने हमेशा ही निजी और सार्वजनिक तौर पर आपका मजबूती के साथ समर्थन किया है. आपके बॉलीवुड क्वीन बनने से पहले से मैं आपकी प्रशंसक हूं. लेकिन इस समय आपकी लव लाइफ और पर्सनल डिटेल के बारे में जो कुछ भी मीडिया में चल रहा है, वह प्रोफेशनल पीआर कैंपेन का हिस्सा ज्यादा लगता है. अपनी फिल्म (सिमरन) रिलीज से पहले यह सब करना अच्छा नहीं है. पहले आपने जिस तरह निडर होकर इंटरव्यू दिए, बेबाक तरीके से अपनी बात रखी, बड़े मुद्दों पर स्टैंड लिया, उस सबका मैं स्वागत करती हूं, लेकिन इस समय जो चल रहा है, उसे मैं सर्कस कहती हूं.

बता दें कि कंगना ने इंडिया टीवी को दिए इस इंटरव्यू में बड़ी साफगोई और बेबाकी से फिल्म इंडस्ट्री के हर अच्छे-बुरे पहलू को उजागर किया. करण जौहर के बारे में पूछने पर कंगना ने बिंदास अंदाज में जवाब दिया कि भले करण जौहर से सब डरते होंगे, लेकिन मैं उससे नहीं डरती. अपने पुराने रिश्तों के बारे में भी कंगना ने खुलकर अपनी बात सामने रखी है.

Trending news