देखिए कौन है इन दिनों कंगना रनौत के करीब, जो फिल्म के सेट पर भी दे रहा है साथ
Advertisement
trendingNow1448344

देखिए कौन है इन दिनों कंगना रनौत के करीब, जो फिल्म के सेट पर भी दे रहा है साथ

कंगना रनौत इन दिनों ज्यादातर समय अपनी बहन के बेटे पृथ्वी राज के साथ गुजार रही हैं. हाल ही में गणपति पूजा में और अब फिल्म के सेट पर भी मासी-भतीजे की जोड़ी आई नजर

कंगना को पृथ्वी से बेहद लगाव है (फोटो साभार इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली. जैसा कि हम जानते हैं कि कंगना रनौत उन चंद बॉलीवुड एक्ट्रेस में से हैं जो महिलाओं पर केंद्रित फिल्मों में काम करना ज्यादा पसंद करती हैं. इस नजरिए से उनकी आने वाली फिल्म से उनके फैंस को खासी उम्मीदें हैं. कंगना इन दिनों फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांंसी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन इस फिल्म की व्यस्तता के बाद भी कोई उनका समय चुरा रहा है. उस स्पेशल इंसान का नाम है पृथ्वी राज, जो कंगना की बहन रंगोली का बेटा है. इन दिनों जहां स्टार किड्स सबका ध्यान खींच रहे हैं तो नन्हें पृथ्वी भी किसी से कम नहीं हैं. 

  1. आजकल हर जगह कंगना के साथ रहते हैं पृथ्वी
  2. पृथ्वी के साथ ही की थी कंगना ने गणेश पूजा
  3. इसके पहले भी आ चुके हैं फिल्म के सेट पर

fallback
कुछ ऐसा होगा कंगना का लुक (फाइल फाेेटो)

पहले भी आए हैं सेट पर 

 

हाल ही में कंगना की बहन रंगोली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'मणीकर्णिका' के सेट पर कंगना की गोद में पृथ्वी की फोटो शेयर की. कंगना के फैंस को उनका यह ममताभरा अंदाज बेहद पसंद आया. इसके बाद फिल्म की टीम ने भी इस तस्वीर को शेयर किया. बता दें कि पहले भी पृथ्वी अपनी मासी कंगना के साथ शूटिंग साइड पर नजर आ चुके हैं. इसके अलावा इन दिनों लगातार कंगना अपने सोशल अकाउंट पर पृथ्वी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कह सकते हैं कि इन दिनों बॉलीवुड की यह मासी भतीजे की जोड़ी काफी हिट है.

fallback
कंगना के फैंस भी इस तस्वीर पर फिदा हैं (फोटो साभार इंस्टाग्राम कंगना) 

फिल्म है ऐतिहासिक 

कंगना की आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांंसी' के बारे में बात की जाए तो यह एक ऐतिहासिक फिल्म है. यह फिल्म झांसी की रानी की कहानी पर आधारित है. झांसी की रानी को स्वतंत्रता संग्राम की पहली लड़ाई के योद्धा के रूप में जाना जाता है. इस फिल्म में कंगना लीड रोल में हैं. कहना गलत नहीं होगा कि हर मामले में खुलकर बोलने वाली कंगना पर यह रोल परफेक्ट लगने वाला है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news