The Great Indian Kapil Show पर गिन्नी चतरथ ने खोली कॉमेडियन की पोल, पत्नी की बातें सुन बोले- 'कोई इनसे माइक ले लो...'
Advertisement

The Great Indian Kapil Show पर गिन्नी चतरथ ने खोली कॉमेडियन की पोल, पत्नी की बातें सुन बोले- 'कोई इनसे माइक ले लो...'

Kapil Sharma-Ginni Chatrath: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के पहले एपिसोड में कॉमेडियन कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी भी पहुंची थीं. जहां गिन्नी ने कपिल की पोल खोलनी शुरू की, तो कॉमेडियन ने उनसे माइक ही लेने के लिए कह दिया. 

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ

The Great Indian Kapil Show First Episode: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का पहला एपिसोड फाइनली ऑडियंस के बीच पहुंच गया है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो के पहले एपिसोड में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), नीतू सिंह और रिद्धिमा साहनी कपूर बतौर गेस्ट पहुंची थीं. कपूर फैमिली के साथ मिलकर कपिल शर्मा ने जमकर हंसी के गुब्बारे कॉमेडी शो के मंच से छुड़ाए. लेकिन बीच शो में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद कपिल शर्मा की बोलती बंद हो गई. जी हां...कपिल की बोलती और किसी ने नहीं बल्कि उनकी वाइफ गिन्नी (Ginni Chatrath) ने कर दी थी. जिसके बाद कपिल ने अपनी वाइफ का माइक ही लेने के लिए कह दिया. 

गिन्नी ने बंद की कपिल शर्मा की बोलती!

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के पहले एपिसोड में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Kapil Show) अपनी बेटी राहा के बारे में बता रहे थे कि वह बर्प स्पेशलिस्ट हैं, तभी कपिल कहते हैं- 'उन्होंने ही अपनी बेटी का ध्यान रखा है.' और फिर पत्नी गिन्नी की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं- 'ये तो दूसरे बच्चे की प्लानिंग में बिजी हो गई थी.' कपिल (Kapil Sharma Show) की यह बात सुनकर गिन्नी दो टूक जवाब देती हैं- 'वो मेहरबानी किसकी थी? जब मैं दूसरी बार प्रेग्नेंट थी तब अनायरा सिर्फ पांच महीने की थी.' 

The Great Indian Kapil Show: बचपन में अपनी इस हरकत की वजह से रणबीर ने पिता ऋषि कपूर से खाई थी मार!

गिन्नी के जवाब पर कपिल ने दी सफाई

पत्नी गिन्नी (Kapil Sharma Wife) से जवाब सुनने के बाद कपिल शर्मा कहते हैं- 'क्या करते हम कोविड की वजह लॉकडाउन लगा था और शूटिंग भी रूक गई थी...इसका जवाब गिन्नी देती हीं कि कपिल ने आगे कह दिया कि अब कोई इनसे माइक ले लो...' कपिल शर्मा और गिन्नी की यह मजेदार नोक-झोंक ऑडियंस को खूब पसंद आई है. इसी को देखने के बाद अब फैंस की डिमांड है कि गिन्नी को बतौर गेस्ट शो पर बुलाया जाए. 

कपिल शर्मा से फैंस की डिमांड, बोले- गिन्नी मैम को शो पर बुलाओ; कॉमेडियन ने किया रिएक्ट 

क्या कपिल के शो में अर्चना पूरन सिंह करती हैं हंसने का नाटक? बोलीं - 'जब जोक में पंच नहीं होता...'

Trending news