कार्तिक आर्यन के हाथ लगी बड़ी कॉमेडी फिल्म! एक नहीं, दो हसीनाओं के साथ करेंगे 'इश्क'
Advertisement
trendingNow1488140

कार्तिक आर्यन के हाथ लगी बड़ी कॉमेडी फिल्म! एक नहीं, दो हसीनाओं के साथ करेंगे 'इश्क'

इन दिनों कार्तिक आर्यन 'सिंबा' स्टार सारा अली खान के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. वहीं अब उनके कैरियर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

कार्तिक आर्यन के झोली में आई संजीव कुमार की फिल्म की रीमेक, फोटो साभार: INSTAGRAM@kartikaaryan

नई दिल्ली: पहले 'प्यार का पंचनामा' और फिर 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए इन दिनों लगातार खुशखबरियां सामने आ रही हैं. सोनू का जलवा ही कुछ ऐसा ही कि वह इन दिनों कई दिलों की धड़कन बन चुके हैं. 

उनकी फैंन आम बॉलीवुड दर्शक ही नहीं बल्कि 'सिंबा' स्टार सारा अली खान भी हैं. हाल ही में सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में उन्हें अपना क्रश बताया तो उसके बाद दोनों के बीच ऐसी बातों का सिलसिला चल पड़ा. तो वहीं कार्तिक कई बार अनन्या पांडे के साथ स्पॉट भी किए गए. लेकिन अब कार्तिक ऑनस्क्रीन दो हसीनाओं से इश्क लड़ाने वाले हैं. अब कार्तिक को एक बड़ी कॉमेडी फिल्म की रीमेक हाथ लगने की खबर सामने आई है. 

fallback

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार कार्तिक आर्यन 70 के दशक की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'पति पत्नी और वो' में लीड रोल कर सकते हैं. फिल्म के डायरेक्टर मुदस्सर अजीज होंगे. यानी कार्तिक अब इस रीमेक में संजीव कुमार के किरदार को निभाएंगे. खबरों की माने तो इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में उनके अपोजिट लीड एक्ट्रेस के नाम का भी तय किया जा चुका है.

कार्तिक आर्यन के अपोजिट इस फिल्म में तापसी पन्नू लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ सकती हैं. रिपोट्स के अनुसार तापसी कार्तिक की पत्नी का किरदार निभाने वाली हैं. लेकिन इस फिल्म में कार्तिक की सेक्रेटरी के किरदार के लिए अभी किसी एक्ट्रेस का नाम डिसाइड नहीं हुआ है. यह फिल्म इस साल मई-जून तक फ्लोर पर जा सकती है. 

fallback

बता दें कि कार्तिक इन दिनों कृति सैनन के साथ 'लुका छिपी' की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं अभी कार्तिक आर्यन के हाथ 'लव आज कल 2' के लगने की खबर सामने आई थी. इसमें वह सारा अली खान के साथ काम करने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news