कॉन्डम कंपनी ने विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर लिखा ऐसा पोस्ट, आपकी भी छूट जाएगी हंसी
Advertisement

कॉन्डम कंपनी ने विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर लिखा ऐसा पोस्ट, आपकी भी छूट जाएगी हंसी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के पति-पत्नी बनने में अब सिर्फ कुछ घंटे ही बाकी रह गए हैं. आज यह कपल राजस्थान में शादी के बंधन में बंध जाएगा. इस बीच कॉन्डम कंपनी ड्यूरेक्स ने सोशल मीडिया पर विक्की और कैटरीना की शादी के लेकर मजेदार पोस्ट शेयर किया है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

नई दिल्ली: Vicky Kaushal और Katrina Kaif के पति-पत्नी बनने में अब सिर्फ कुछ घंटे ही बाकी रह गए हैं. आज यह कपल राजस्थान में शादी के बंधन में बंध जाएगा. इस बीच कॉन्डम कंपनी ड्यूरेक्स ने सोशल मीडिया पर विक्की और कैटरीना (Vicky Katrina Wedding) की शादी के लेकर मजेदार पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. इंटरनेट पर ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. 

  1. कॉन्डम कंपनी ने विक्की-कैटरीना की शादी पर कसा तंज
  2. सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर लेने लगे मजे
  3. इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा कंपनी का ये पोस्ट

कंपनी ने शेयर किया ऐसा पोस्ट
ड्यूरेक्स कंपनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें लिखा है, 'प्रिय विक्की और कटरीना अगर हमें नहीं बुलाया तो जरूर ये मजाक ही होगा'. इस पोस्ट पर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं. मालूम हो कि विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना  (Katrina Kaif) शुरुआत से ही अपनी शादी को लेकर सतर्कता बरत रहे हैं. कपल ने अपनी शादी में सेलेक्टेड गेस्ट को ही बुलाया है और साथ ही साथ गेस्ट की लिस्ट को भी सीक्रेट रखा गया है. शायद इसी वजह से कंपनी ने विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर सॉफ्ट तंज कसा है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है.  

यूजर्स कमेंट कर ले रहे जमकर मजे
कंपनी ने अपने इस पोस्ट में लिखा है- 'अगर हमें आमंत्रित नहीं किया गया तो आपको मजाक करना होगा'. कंपनी के इस पोस्ट यूजर्स कमेंट कर जमकर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ओ भाईसाब. दूसरे ने लिखा, कुछ ज्यादा ही पर्सनल हो रहा है. किसी ने लिखा, ये शादी का सबसे बेस्ट मीम है गुरू. इससे पहले यह कंपनी विराट कोहली-अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी को लेकर भी ऐसे पोस्ट कर चुकी है, जो काफी चर्चित में रहा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Durex India (@durex.india)

विक्की-कैटरीना आज लेंगे सात फेरे
बता दें कि आज यानी 9 दिसंबर को विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना (Katrina Kaif) राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बड़वारा में सात फेरे लेंगे. शादी के बाद कैटरीना और विक्की हनीमून के लिए मालदीव रवाना होंगे. हालांकि, उनकी फिल्मों के शूटिंग शेड्यूल को देखते हुए उनके हनीमून में देरी होने की उम्मीद है.

इस जगह कपल देगा ग्रैंड रिसेप्शन
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की और कैटरीना (Vicky Kauhsal Katrina Kaif Wedding) मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में अपने दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करेगा. सूत्रों के अनुसार गुरुवार को विक्की (Vicky Kaushal) सात घोड़ों के रथ पर सवार होकर कैटरीना (Katrina Kaif) से शादी रचाने पहुंचेंगे. इस शादी में 120 मेहमान शामिल हुए हैं. कपल की हाई प्रोफाइल शादी में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए करीब 100 बाउंसर्स को तैनात किया गया है.

इसे भी पढ़ें: मुंबई में होगा विक्की-कैटरीना का ग्रैंड रिसेप्शन, इस खूबसूरत जगह मनाएंगे हनीमून!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news