कैटरीना कैफ ने प्रोडक्शन हाउस को लेकर किया खुलासा, बोलीं- 'मेरी फिल्में छोटी और...'

लंबे समय से कैटरीना कैफ इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं लेकिन अब एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने प्रोड्क्शन हाउस पर खुलकर बात की है...

कैटरीना कैफ ने प्रोडक्शन हाउस को लेकर किया खुलासा, बोलीं- 'मेरी फिल्में छोटी और...'
एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने प्रोड्क्शन हाउस पर खुलकर बात की है. फोटो साभार: instagram@katreenakaif

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ अभी अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'भारत' की कामयाबी के चलते सातवें आसमान पर हैं. 'भारत' में कैटरीना को उनकी एक्टिंग के लिए लगातार तारीफ मिल रही है. लेकिन अब इस सफलता के बाद कैटरीना दूसरे प्रोजेक्ट पर जुट चुकी हैं. अब तक एक्ट्रेस के किरदार में रहीं कैटरीना अब प्रोड्यूसर वाली कुर्सी पर कब्जा करने वाली हैं. लंबे समय से कैटरीना कैफ इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं लेकिन अब एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने प्रोड्क्शन हाउस पर खुलकर बात की है.

बीते दिनों खबर आई थी कि कैटरीना अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए काफी मेहतन में जुटी हुई हैं. वहीं अब 'भारत' के बाद कैटरीना का कॉन्फीडेंस जबरदस्त तरीके के बढ़ा हुआ दिख रहा है. वह जल्द ही कुछ अलग तरह की फिल्मों की सौगात बॉलीवुड को देने जा रही हैं. 

Katrina on Janhvi kapoor

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के अनुसार एक इंटरव्यू में कैटरीना अपने प्रोडक्शन हाउस के बारे में भी खुलासा किया है. उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के बारे में बताते हुए कहा, 'मेरे बैनर में बनी फिल्में थोड़ी छोटी और ऑफ बीट हो सकती हैं, पर वह एक ऐसी जर्नी होगी जिसमें हम एक साथ चलेंगे.' जब उनसे पूछा गया कि क्या वह भी अपनी फिल्मों में काम करेंगी? तब उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा 'बिल्कुल', 'अभी के लिए तो हां है.' 

कुछ समय पहले ऐसी खबरें थीं कि कैटरीना फ्रांसीसी फिल्म 'ही लव्स मी ही लव्स मी नॉट' के राइट्स खरीद लिए हैं, लेकिन कुछ वक्त पहले अघोषित कारणों के चलते इसे शुरू नहीं किया जा सका.  हालांकि अब इसे हटा लिया गया है और इस पर अभी काम चल रहा है. 

'भारत' रिलीज होने के बाद कैटरीना कैफ करने वाली हैं ये बड़ा धमाका

बीते दिनों खबर थी कि कैटरीना सलमान के साथ 'टाइगर फैंचाइजी' यानी 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' पर काम कर रही हैं लेकिन इसी इसी इंटरव्यू में यह भी खुलासा हुआ है कि कैटरीना के पास अभी इस फिल्म को लेकर कोई भी ऑफर नहीं आया है. बहरहाल वह जल्द ही अक्षय कुमार स्टारर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

Katrina Looking nice
 
बता दें कि कैटरीना के अलावा, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा का भी खुद का प्रोडक्शन हाउस है. दीपिका अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' जो 10 जनवरी 2020 को रिलीज करके अपना बैनर लॉन्च करने जा रही हैं. वहीं अनुष्का शर्मा ने पहले ही अपने प्रोडक्शन हाउस में 'एनएच 10', 'फिल्लौरी' और 'परी' जैसी फिल्मों को बनाया है.   

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें