Video : कैटरीना कैफ ने ऐसे की नए साल की शुरुआत, जीरो टेम्प्रेचर पर समंदर में लगाई छलांग

 कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके फैंस को बताया कि उन्होंने अपना नया साल कैसे शुरू किया. 

Video : कैटरीना कैफ ने ऐसे की नए साल की शुरुआत, जीरो टेम्प्रेचर पर समंदर में लगाई छलांग
(फोटो साभार- @katrinakaif)

नई दिल्ली : ग्लैमर इंडस्ट्री में जहां कुछ लोग पार्टी कर रहे हैं तो कुछ लोग देश-दुनिया घूम रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने नए साल की शुरुआत फिटनेस के साथ की है. कैटरीना इन दिनों अपनी वेकेशन फैमिली के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं. कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके फैंस को बताया कि उन्होंने अपना नया साल कैसे शुरू किया. 

कैटरीना कैफ ने अपनी मां और बहन के साथ इंग्लिश चैनल में जीरो डिग्री टेम्प्रेचर में डुबकी लगाकर नए साल की शुरुआत की. कैटरीना की इस पोस्ट को अबतक 11 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

वरुण धवन की इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी कैटरीना, इसलिए वापस लिया अपना नाम 

बता दें कि कैटरीना कैफ को 'भारत' के व्यस्त शेड्यूल के कारण रेमो डिसूजा की अपकमिंग डांस फिल्म से बाहर होना पड़ा. कैटरीना हमेशा काफी प्रोफेशनल रही हैं. उन्होंने फिल्म से बाहर होने का फैसला किया, क्योंकि उनकी डेट्स 'भारत' से टकरा रही थीं. फिलहाल वह 'भारत' की शूटिंग कर रही हैं. उन्होंने फिल्म की टीम को शुभकामनाएं दी हैं. अली अब्बास जफर द्वारा अभिनीत 'भारत' वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है. यह अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें