जान्हवी कपूर से भी आगे निकलीं खुशी कपूर, खरीदी 2.5 करोड़ की कार, करियर में की है सिर्फ 1 फिल्म
Advertisement
trendingNow12379182

जान्हवी कपूर से भी आगे निकलीं खुशी कपूर, खरीदी 2.5 करोड़ की कार, करियर में की है सिर्फ 1 फिल्म

Khushi Kapoor Buys New Car: जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर नई चमचमाती गाड़ी में नजर आईं. जहां वह पैप्स के कैमरे में स्माइल देते हुए दिखीं. इसी साल खुशी ने करियर की शुरुआत की थी. चलिए दिखाते हैं उनकी गाड़ी की झलक.

जान्हवी कपूर से भी आगे निकलीं खुशी कपूर, खरीदी 2.5 करोड़ की कार

एक्ट्रेस खुशी कपूर ने इसी साल एक्टिंग डेब्यू किया है. जान्हवी कपूर की छोटी बहन ने अपनी पसंद की 2.5 करोड़ करोड़ की कार को अपने नाम किया है. रविवार को पैप्स ने खुशी कपूर को नई चमचमाती कार में बैठा देखा. वैसे तो कपूर खानदान में कई गाड़ियां हैं लेकिन अब खुशी कपूर ने अपनी पसंद की लग्जरी गाड़ी गैराज में शामिल की है. चलिए दिखाते हैं उनकी गाड़ी की झलक.

पैप्स ने वीडियो शेयर किया है. जहां खुशी कपूर अपनी लाल चमचमाती कार में नजर आ रही हैं. उन्होंने Mercedes की Benz G 400d खरीदी है. इस कार की कीमत 2.55 करोड़ रुपये बताई जा रही है. मालूम हो, खुशी ने ये कार जनवरी में खरीदी थी. साथ ही फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं.

खुशी कपूर ने खरीदी कार
खुशी कपूर के इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स के धड़ल्ले से कमेंट्स भी आए. कुछ उन्हें बधाई दे रहे हैं तो कुछ उनकी पसंद की दाद दे रहे हैं. फैंस ने कहा कि खुशी की चॉइस बड़ी जबरदस्त है तो किसी ने कहा कि इतनी महंगी कार में बैठने का मजा ही कुछ और है.

जान्हवी और खुशी का बॉन्ड
खुशी कपूर, जान्हवी कपूर की छोटी बहन हैं. दोनों की मां श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं. मगर दोनों एक दूसरे का हर वक्त साथ देती दिखती हैं. जान्हवी और खुशी कुछ समय पहले अनंत अंबानी की सगाई में साथ साथ नजर आए थे. जहां दोनों के रूमर्ड बॉयफ्रेंड भी दिखे थे.

1 यॉट, 100 iPhone 15 और 15 करोड़ का दान.... जैकलीन फर्नांडिस के बर्थडे पर सुकेश चंद्रशेखर ने लगा दी गिफ्ट्स की झड़ी

 

खुशी कपूर का डेब्यू
श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी के करियर की बात करें तो वह भी मां और बहन की तरह एक्ट्रेस हैं. जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से एक्टिंग करियर की उन्होंने शुरुआत की. जहां वह बेट्टी कूपर की भूमिका में दिखीं. नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना जैसे स्टार्स भी दिखे.

Trending news