close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने लगाए राहुल गांधी पर आरोप, बोलीं- 'कर दिया देशवासियों को शर्मिंदा...'

ऑक्सफोर्ड डिक्शनरीज ने राहुल गांधी के दावे को नकारते हुए कहा कि ‘मोदीलाई’ जैसा कोई शब्द नहीं है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने भी राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि राहुल गांधी ने ऐसा करके देशवासियों का शर्मिंदगी महसूस कराई है. 

एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने लगाए राहुल गांधी पर आरोप, बोलीं- 'कर दिया देशवासियों को शर्मिंदा...'
कोएना मित्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर है. बुधवार राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था कि डिक्शनरी में एक नया शब्द ‘मोदीलाई’ जुड़ गया है जो कि पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो गया है. इसके बाद से ही राहुल गांधी को लोग ट्रोल कर रहे हैं. वहीं ऑक्सफोर्ड डिक्शनरीज ने राहुल गांधी के दावे को नकारते हुए कहा कि ‘मोदीलाई’ जैसा कोई शब्द नहीं है. इस सब के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने भी राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि राहुल गांधी ने ऐसा करके देशवासियों का शर्मिंदगी महसूस कराई है. 

कोएना मित्रा ने अपने ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि राहुल गांधी की हेकड़ी और मदरसा पढ़ाई के चलते आज देशवासियों का शर्मिंदा होना पड़ा है. 

वहीं ऑक्सफोर्ड डिक्शनरीज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर राहुल के दावे को झूठ करार देते हुए कहा है कि हम इस तथ्य की पुष्टि करते हैं कि 'मोदीलाई' शब्द की एंट्री दिखाने वाली तस्वीर फर्जी है और हमारी ऑक्सफोर्ड डिक्शनरीज में से किसी में भी यह शब्द मौजूद नहीं है.

बता दें कि राहुल गांधी ने बुधवार को अपने ट्वीट कर कहा था कि दुनियाभर में नया शब्द 'मोदीलाई' लोकप्रिय हुआ है. अब तो एक वेबसाइट पर इस बारे में बेहतरीन ढंग से विवरण दिया गया है. गांधी ने ‘मोदीलाई’ नामक जिस शब्द का उल्लेख किया उससे जुड़े स्नैपशॉट में इसके कई अर्थ भी बताए गए थे लेकिन अगर ध्यान से देखा जाए तो उनका दावा ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी के हवाले से नहीं था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें