अचानक आया फोन, अनुराग ठाकुर की वो बात और Kriti Sanon के पापा की आंखों में आंसू
Advertisement
trendingNow11924802

अचानक आया फोन, अनुराग ठाकुर की वो बात और Kriti Sanon के पापा की आंखों में आंसू

Kriti Sanon on National Award: कृति सेनन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया, अनुराग सिंह ठाकुर का फोन आने के बाद विश्वास ही नहीं हुआ था कि वह नेशनल फिल्म अवार्ड जीत गई हैं. 

कृति सेनन

Kriti Sanon Nation Award Mimi Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों नेशनल फिल्म अवार्ड को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल फिल्म अवार्ड जीतने के बाद कृति सेनन (Kriti Sanon) ने एक इंटरव्यू में अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. कृति सेनन (Kriti Sanon Films) का कहना है कि जब उनके पास यूनियन मिनिस्टर अनुराग सिंह ठाकुर का फोन आया तो उन्हें अपने नेशनल फिल्म अवार्ड जीतने की बात पर विश्वास ही नहीं हुआ. 

पिता की आंखों में आ गए थे आंसू- कृति

कृति सेनन (Kriti Sanon Instagram) ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने बताया कि वह घर पर एक मीटिंग में थीं जब उनके पास दिल्ली के एक लैंडलाइन नंबर से फोन आया. कृति सेनन ने बताया कि उनके एजेंट ने फोन उठाया और दूसरी तरफ मिस्टर अनुराग ठाकुर थे. वह उन्हें पर्सनली अनाउंसमेंट से पहले पर्सनली बधाई देना चाहते थे. कृति (Kriti Sanon Movies) ने इंटरव्यू में कहा, उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ था था, वह सीधा अपने पैरेंट्स के पास बताने के लिए भागीं. उनकी पिता की आंखों में आंसू थे. 

मां को लगा किसी ने किया है प्रैंक कॉल-कृति सेनन

कृति सेनन (Kriti Sanon New Movies) ने अपने इंटरव्यू में बताया कि पिता की आंखें भीग गई थीं, बहन (नुपूर सेनन) ने उन्हें गले लगाया और मां ने पूछा कहीं कोई प्रैंक कॉल तो नहीं था. कृति सेनन ने साथ ही कहा, ये इंडियन सिनेमा के लिए एक बड़ा मोमेंट था. पंकज त्रिपाठी सर उनके आगे खड़े थे और आलिया पीछे थीं. यह बहुत गर्व से भरा पल था, वहां बिल्कुल अहसास नहीं हुआ नॉर्थ, साउथ, ईस्ट और वेस्ट का. ये भारतीय फिल्मों के सेलिब्रेशन का पल था.

कृति सेनन की नई फिल्म

कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म गणपत रिलीज हुई है. इस फिल्म में कृति और टाइगर श्रॉफ धांसू एक्शन कर रहे हैं. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर गणपत कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पा रही है.

Trending news